सुजुकी ने उतारी 12 लाख रु से अधिक कीमत की यह धाँसू गाड़ी, इतने दमदार है फीचर्स
सुजुकी ने उतारी 12 लाख रु से अधिक कीमत की यह धाँसू गाड़ी, इतने दमदार है फीचर्स
Share:

शानदार वाहन निर्माता कंपनी Suzuki ने अपनी पॉप्युलर कार Swift का स्पेशल एडिशन बाजार में उतार दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभी इसे भारत में नहीं उतारा है कंपनी ने फिलहाल इसे ब्रिटेन (यूके) के बाजार में पेश किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि नई कार ब्रिटेन में बेहद पॉप्युलर Swift SZ3 पर आधारित है, लेकिन इसमें कई शानदार फीचर्स को भी जोड़ा गया है.

कीमत पर नजर डालें तो इसकी कीमत SZ3 से 1000 पाउंड यानी करीब 92 हजार रुपए बढ़ गई है. ख़बर है कि स्विफ्ट ऐटिट्यूड सात कलर ऑप्शन में बाजार में पेश की गई है. इन सात कलरों में रेड, बर्निंग रेड पर्ल मेटेलिक, ब्लू मेटेलिक, वाइट, प्रीमियम सिल्वर, ग्रे मेटेलिक और सुपर ब्लैक पर्ल को शामिल किया गया है. 

इस नई कर की वास्तविक कीमत के बात के जाए तो maruti Suzuki Swift Attitude की कीमत 13,499 पाउंड यानी करीब 12.45 लाख रुपए है. इसमें नए फीचर के तौर पर डार्क टिन्ट के साथ रियर प्रिवेसी विंडो, 6 एयरबैग्स, ऑटोनॉमस इमर्जेंसी ब्रेकिंग, डीएबी रेडियो, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्टीयरिंग पर लेदर फिनिश जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड शामिल किए गए है. 

इतना दमदार है इंजन...

इंजन की बात की जाए तो इस नई स्विफ्ट को सिर्फ पेट्रोल इंजन में फिलहाल उतारा है. इस गाड़ी में 1.2-लीटर ड्यूलजेट, 4-सिलिंडर इंजन है, जो 90 PS का पावर जनरेट करता करने में सक्षम है. इसका इंजन 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस है. 

यह है दुनिया की सबसे तेज दौड़ने वाली बाइक, कीमत हैं करोड़ों में...

Hindustan Prefab Limited : सी. प्रोजेक्ट इंजीनियर समेत कई पद खाली, इस दिन बने इंटरव्यू का हिस्सा

10वीं पास के लिए 10 हजार पदों पर नौकरियां, SSC में करें अप्लाई

हिंदुस्तान में आई 2020 Kawasaki Ninja ZX-6R, इस ख़ास सेगमेंट में है इकलौती बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -