इस कंपनी को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, बड़ी गड़बड़ी के चलते वापस बुलाई हजारों गाड़ियां

इस कंपनी को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, बड़ी गड़बड़ी के चलते वापस बुलाई हजारों गाड़ियां

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मानी जाने वाली मारु​ति सुजुकी ने अपनी सुपर कैरी एलसीवी (लाइट कमर्शियल व्हीकल) को कुछ तकनीकी खेमे के चलते वापस बुला लिया है. बता दें कि इसके लिए कंपनी ने आधिकारिक रूप से 5,900 सुपर कैरी एलसीवी को रिकॉल्ड किया है. बताया जा रहा है कि इसमें फ्यूल फिल्टर में कुछ खराबी के चलते इन्हें बुलाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने खुद बतया है कि उसने इस खराबी के चलते अपनी गाड़ियों को वापस बुलाया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते 26 अप्रैल से लेकर 1 अगस्त के बीच में जिन वाहनों की मैन्युफैक्चरिंग की गई है ये समस्या उन्हीं में देखने को मिली है. करीब 5,900 सुपर कैरी एलसीवी को इस दौरान रिकॉल किया है. 

इसके अलावा इस पीरियड में जिन वाहनों के फ्यूल फिल्टर में बदलाव किया गया है वो भी इस रिकॉल में शामिल किए गए हैं. इसके चलते ही यह आंकड़ा काफी बड़ा हो जाता है. इसे लेकर कंपनी ने कहा कि ये रिकॉल आगामी आज से शुरू कर दी गई है और इस संदर्भ में सभी सुपर कैरी एलसीवी मालिकों को सूचित भी कर दिया गया है. ख़बरें है कि इस समस्या को लेकर कंपनी के डीलरशिप ने सीधे तौर पर वाहन मालिकों से संपर्क किया और उनके वाहनों को चेकिंग के लिए बुलवाया गया है. 

केवल 32 हजार रु में खरीदें बजाज की सबसे तगड़ी बाइक, माइलेज 90kmpl

हिन्दुस्तान में हर किसी को पसंद आती है रॉयल एनफील्ड की यह धाकड़ बाइक

बजाज ने दिया नए साल पर सबसे बड़ा तोहफा, लॉन्च की Bajaj V15 Power Up

फोर्ड ने की नए साल की तैयारी, ग्राहकों को मिलेगा facelifted 2019 Figo का तोहफा