सरकारी कर्मचारियों को मिला दिवाली गिफ्ट, मारुती ने शुरू किया ये धांसू ऑफर
सरकारी कर्मचारियों को मिला दिवाली गिफ्ट, मारुती ने शुरू किया ये धांसू ऑफर
Share:

नई दिल्ली: देश की सबसे दिग्गज कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) सरकारी कर्मचारियों के लिए ख़ास ऑफर लेकर आई है। इसके तहत सरकारी कर्मचारियों को फेस्टिव सीजन के दौरान विभिन्न मॉडलों की खरीद पर 11,000 रुपए तक का फायदा मिलेगा। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने हाल में सरकारी कर्मचारियों को अवकाश यात्रा रियायत (LTC) के एवज में नकद वाउचर देने का ऐलान किया है।

कंपनी का मानना है कि सरकार की इस ऐलान के बाद उसकी खास पेशकश से मांग को और प्रोत्साहन देने में सहायता मिलेगी। कंपनी ने रविवार को कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र उपक्रमों, पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों समेत केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों के कर्मचारी मारुति सुजुकी का नया वाहन खरीदने पर इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। इस ऑफर के तहत विभिन्न मॉडलों पर अलग-अलग रियायत दी जाएगी।

मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने बताया है कि, ''सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान उपभोक्ता खर्च बढ़ाने के लिए कई अहम उपाय किए हैं। हमारा भी फर्ज बनता है कि हम इकॉनमी को समर्थन दें और सकारात्मक धारणा को आगे बढ़ाएं।'' श्रीवास्तव ने आगे कहा कि, ''विभिन्न केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों में सरकारी कर्मचारियों की तादाद एक करोड़ से ज्यादा है। मारुति सुजुकी के लिए यह कस्टमर्स का सबसे बड़ा वर्ग है। इसी को देखते हुए हमने सरकारी कर्मचारियों के लिए ख़ास पैकेज का ऐलान किया है। इससे वे LTC नकद वाउचर योजना के लाभ के अतिरिक्त अपनी पसंद की कार खरीद सकेंगे और रियायत  पा सकेंगे।'

हरियाणा सरकार का ऐलान- 7 दिनों के भीतर किसानों को मिलेगा फसल का भुगतान, 1000 करोड़ जारी

भाजपा को बड़ा झटका, पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा ने थामा INLD का दामन

पेटीएम यूजर्स के लिए बुरी खबर, अब क्रेडिट कार्ड से वॉलेट में पैसा जोड़ने पर देना होगा अलग शुल्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -