Maruti Suzuki ने नया फीचर किया पेश, खासियत बना देगी दिवाना
Maruti Suzuki ने नया फीचर किया पेश, खासियत बना देगी दिवाना
Share:

आज के डिजिटल युग में टचस्क्रीन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और एक टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम बहुत अधिक आकर्षक होने के साथ एक कार के प्रीमियम हिस्से के रूम में देखा जाता है. चलो बात करते हैं, हम सभी को कार में टचस्क्रीन यूनिट रखना बहुत पसंद है लेकिन यह एक लागत पर आती है. एंट्री-लेवल मॉडल्स में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम की पेशकश करने में लागत में कमी आई है, मारुति सुजुकी एक विकल्प के साथ आई है जो इसके स्मार्टप्ले स्टूडियो 2.0 की तरह ही काम करता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Ducati Diavel 1260 पावरफुल इंजन और कूल लुक के सा​थ जल्द होगी पेश, ये है स्पेसिफिकेशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने स्मार्टप्ले स्टूडियो डॉक एप पेश किया है जिसे Apple Store या Google Play Store के जरिए आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं और इसे किसी भी Maruti मॉडल में आसानी से Bluetooth या Aux कैबल के जरिए पेयर्ड कर सकते हैं. यह App इंटरफेस नए स्मार्टप्ले स्टूडियो 2.0 सिस्टम का रेप्लिका है जिसे नई जनरेशन WagonR में पेश किया गया था और इसमें सभी फीचर्स देख सकते हैं जो हम Apple CarPlay और Android Auto को छोड़कर इन्फोटेनमेंट यूनिट में देखते हैं. इसका मतलब Apple CarPlay और Android Auto इतना ज्यादा जरूरी नहीं है अगर आप अपने iPhone या Android फोन का इस्तेमाल इन सभी फीचर्स के लिए करने वाले है.

मोदी सरकार करेगी नियमों में बदलाव, समाप्त होगा 'ड्राइविंग लाइसेंस' को लेकर फर्जी काम

ग्राहकों को लिए रेगुलर म्यूजित, टेलिफोन और नेविगेशन फीचर्स के चलते एप एक मल्टी इन्फोर्मेशन डिस्प्ले (MID) के रूप में दोगुना हो जाता है, जो हमें कार के बारे में सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करता है. उदाहरण के लिए, आपको माइलेज की जानकारी, लो-फ्यूल अलर्ट, डोर-ओपन अलर्ट, सीटबेल्ट रिमाइंडर और चलते-फिरते अन्य अलर्ट मिलते हैं. इससे पहले दूसरी कार कंपनी Mahindra ने इसी तरह की एप्लिकेशन्स Mahindra Blue Sense को लॉन्च किया था, लेकिन स्मार्टप्ले स्टूडियो डॉक ने सर्वोत्तम तरीके से इन्फोटेनमेंट सिस्टम की नकल की है. यह पुरानी जनरेशन स्विफ्टी, डिजायर और वैगनआर के अलावा एंट्री लेवल कारों के लिए अच्छा जुगाड़ है.

इस बाइक से Bajaj Pulsar 250 Adventure होगी सस्ती, जल्द होगी लॉन्च

Yamaha की इस पावरफुल बाइक के बढ़े दाम, ये है नई कीमत

भारत में सुजुकी ने इस सप्ताह पेश की ये पावरफुल बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -