कारों में आ रही खराबी को मारूति सुजुकी ने किया रिकॉल
कारों में आ रही खराबी को मारूति सुजुकी ने किया रिकॉल
Share:

नई दिल्ली: भारत में कार कंपनियों में सबसेे अग्रणी कंपनी मारूति सुजुकी ने अपनी उन कारों को रिकॉल करने का निर्णय लिया है, जिनमें कुछ न कुछ खराबी आ रही है और ग्राहक कार को लेकर परेशान हो रहे हैं। मारूति सुजुकी ने अपने ऐसे करीब 650 वाहनों को पुन: रिकॉल किया है जिनमें कुछ न कुछ खराबी आ रही है। वहीं इसके अलावा अब मारूति सुजुकी के कर्मचारी ग्राहकों से संपर्क करके उनके वाहन के बारे में जानकारी लेंगे और उनमें जो खराबी है उसे ठीक करने के लिए लेकर जाएंगे।

बड़ा कदम उठाने की तैयारी में मारुति सुजुकी, BALENO पर है फोकस

 

जानकारी के अनुसार मारूति सुजुकी के अधिकारियों ने बात कही कि मारूति सुजुकी के सभी ग्राहकों को जो लाईट कमर्शियल व्हीकल के तहत वाहन चला रहे हैं, उनके लिए ये सुविधा दी जा रही है, जिससे ग्राहकों के लिए सुविधा अनुरूप कर्मचारियों के लिए लगाया गया है। ये कर्मचारी ग्राहकों की कारों को बेहतर ढंग से ठीक करेंगे। वहीं अधिकारी द्वारा कहा गया है कि इसमें ग्राहकों द्वारा एक भी पैसा नहीं लिया जायेगा। 


यहां हम आपको बता दें कि आपके वाहन के खराब होने या सही होने की जानकारी मारूति सुजुकी की बेबसाइट से पता की जा सकती है। वहीं इस साइट में दिए आॅप्शन का प्रयोग कर आप अपने वाहन के बारे में ताजा जानकारी जान सकते हैं। मारूति सुजुकी द्वारा लिए गए इस फैसले से बाजार में भी हड़कंप मच गया है। 


खबरें और भी

कम बजट वाले ग्राहक आसानी से खरीद सकते हैं ये 3 कारें...

इन फीचर्स के साथ बाजार में उतरी Tata Tiago NRG

MARUTI ने लॉन्च किया Ignis का लिमिटेड एडिशन, कीमत कर देंगी खरीदने पर मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -