Maruti Suzuki ने मचाया हाहाकार, बेहतरीन कार की सेल 1 लाख यूनिट के पार...
Maruti Suzuki ने मचाया हाहाकार, बेहतरीन कार की सेल 1 लाख यूनिट के पार...
Share:

मारुति सुजुकी अपने दमदार गाड़ियों के लिए विश्व प्रसिद्द है. बता दें ची कंपनी की पॉपुलर कार S-क्रॉस की भारत में सेल का आंकड़ा 1 लाख यूनिट के पार पहुंच गया है. इसे कंपनी काफी खुश नज़र आ रही है. बताया जा रहा है कि एस- क्रॉस ने अपनी नई और पुरानी दोनों मॉडल्स को मिलकर 1 लाख यूनिट्स का आंकड़ा हासिल किया है. 

बजाज से जुड़ी बड़ी खबर, ग्राहक जरूर पढ़ें एक बार...

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बता दें कि कंपनी ने एस-क्रॉस क्रॉसओवर का फेसलिफ्ट वर्जन पिछले साल 2017 में बाजार में उतारा था. वहीं सितंबर 2018 में मारुति सुजुकी ने इस कार के कुछ फीचर्स को अपडेट कर लॉन्च किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेक्सा डीलरशिप के तहत कंपनी ने अपनी पहली कार के रूप में एस-क्रॉस को ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया था. 

होंडा की इस धाकड़ बाइक ने दी दस्तक, कीमत...
 
प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस क्रॉसओवर कार को सबसे ज्यादा 30 प्रतिशत ब्लू कलर के साथ बेचा जाता है. नीले रंग में गाड़ी काफी अधिक पसंद की जाती है. फिलहाल भारत में 186 शहरो में कुल 329 नेक्सा डीलरशीप के तहत एस-क्रॉस को बेचा जा रहा है. भारत में इस कार को लोग काफी पसंद भी करते हैं. इसमें फ्रंट में दिया गया नया क्रोम ग्रिल, नए डिजाइन के हेडलैंप, मस्क्यूलर बंपर और नए फॉग लैंप है जो कि इसे और भी यूनिक बनाने का काम करते हैं. भारत में मारुति एस-क्रॉस का फेसलिफ्ट मॉडल 8.85 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध है. 

यह भी पढ़ें...

इस दमदार बाइक का लुक ही दीवाना कर देगा आपको, वहीं कीमत से पकड़ लेंगे सर...

भारत में इस दिन आ सकती है YAMAHA की यह धाँसू बाइक

लॉन्च हुआ hero का इस तरह का पहला स्कूटर, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -