Maruti की फ्री मानसून सर्विस हुई शुरू, ये होंगे फायदे
Maruti की फ्री मानसून सर्विस हुई शुरू, ये होंगे फायदे
Share:

कार की सर्विस कराना मानसून से पहले बेहद जरूरी है. ऐसे में देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारूति सुजुकी ने आज से मानसून सर्विस कैंप आयोजित कर दिया है. इस सर्विस कैंप का आयोजन कंपनी के देशभर में फैले Nexa और Arena डीलरशिप पर 20  जून 2018 से लेकर 20 जुलाई 2019 के बीच चलेगा. यानी पूरी 31 दिन चलने वाले इस फ्री सर्विस कैंप में आप भी अपनी मारुति सुजुकी की कार को चेक-अप करा कसते हैं. जिससे आपकी काफी बचत हो जाएंगी

इन ब्रांडो की बाइक की कीमत है 57000 रु

कंपनी के इस कैंप के दौरान सभी जरूरी पार्ट्स को गाड़ी में चेक किया जायेगा, इसमें ब्रेक, विंडस्क्रीन, वाइपर ब्लेड, बैटरी, इलेक्ट्रिकल सिस्टम और टायर्स समेत कई पार्ट्स शामिल हैं. इतना ही नहीं इस कैंप के दौरान कई पार्ट-पुर्जों पर आकर्षक छूट भी दी जायेगी. कंपनी अपने ग्राहकों की बेहतर सर्विस देने के लिए प्रतिबद्ध है.

Discover 110 से Bajaj Platina 110 H-Gear कितनी है अलग, जानिए तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तो अगर आपके पास मारूति की कार है और आप उसकी सर्विस करना चाहते हैं तो यह एकदम सही मौका है बस अपने नजदीकी मारूति शोरूम पर जाकर इस सर्विस कैंप का फायदा लें. मारुति सुजुकी के अलावा देश की अन्य बड़ी कार कंपनियां जैसे होंडा हुंडई, टाटा मोटर्स, रेनो और निसान भी समय-समय पर ऐसे सर्विस कैंप लेकर आती रहती हैं.

KTM RC 125 ABS से KTM 125 Duke कितनी है अलग, जानिए तुलना

भारत में KTM RC 125 ABS हुई पेश, ये है कीमत

ये जबरदस्त साइकिल पासवर्ड से होती है अनलॉक, बिना पैडल चलेगी 65 km

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -