Maruti Suzuki Eeco कार पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जानिए क्या है ऑफर
Maruti Suzuki Eeco कार पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जानिए क्या है ऑफर
Share:

भारत की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki अपनी कार Maruti Suzuki Eeco पर फेस्टिव सीजन के मौके पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है. अगर आपकी फैमिली बड़ी है और आप कोई किफायती गाड़ी खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो Maruti Suzuki Eeco को खरीदने के लिए यह समय बहुत ही ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है. यहां हम जानेंगे कि इस समय फैमिली कार Eeco को कितने फायदों के साथ खरीदा जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जल्द ही साइकिल लवर्स को मिलेगा तोहफा, मिलेगी पेडल-असिस्टेड इलेक्ट्रिक बाइक

अगर बात करें पावर और स्पेसिफिकेशन की तो Maruti Suzuki Eeco में 1196 CC का 4 सिलेंडर वाला G12B इंजन दिया है जो कि 6 हजार Rpm पर 54kw की पावर और 3000Rpm पर 101Nm का टॉर्क जनरेट करता है. माइलेज की बात करें तो यह गाड़ी प्रति लीटर पेट्रोल में 15.37 किमी का माइलेज दे सकती है, वहीं प्रति किलो सीएनजी में 21.94 किमी का माइलेज दे सकती है.इस कार की लंबाई 3695mm, चौड़ाई 1600mm, ऊंचाई 1560mm, व्हीलबेस 2425mm और वजन 1250 किलो है. ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो फ्रंट में वेंटिलेटिड डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. 5 सीटर और 7 सीटर ऑप्शन में आने वाली इस गाड़ी में 35 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है.Maruti Suzuki Eeco की एक्स शोरूम कीमत 3,55,205 रुपये है.

अगर आपको है बाइक राइड का शौक तो, इन ऐससेरीज को रखे हमेशा साथ

प्राप्त जानकारी के अनुसार मारुति सुजुकी इको (की खरीद पर काफी डिस्काउंट मिल रहा है. बता दे कि मारुति सुजुकी इको कार पर कुल 50 हजार रुपये तक की बचत हो रही है. कंज्यूमर ऑफर 25 हजार, एक्सचेंज ऑफर 20 हजार और कॉर्पोरेट ऑफर 5 हजार रुपये है।इस कार पर कुल 40 हजार रुपये तक की बचत हो रही है.कंज्यूमर ऑफर 15 हजार, एक्सचेंज ऑफर 20 हजार और कॉर्पोरेट ऑफर 5 हजार रुपये है.

Suzuki Gixxer को खरीदने का मत चुकिए मौका, मिल रहा बेहतरीन ऑफर

इन पावरफुल बाइकों का लुक आपको बना देगा दीवाना, ये है रिपोर्ट

Aprilia और Vespa स्कूटर की कीमत में आया उछाल, जानिए कितनी हुई बढ़ोत्तरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -