लाखों की जगह महज हजारों रु में कार को स्टाइलिश लुक, मारुति ऑफर कर रही पैकेज

मारुति सुजुकी स्विफ्ट देश की सबसे पॉपुलर कारों में  गिनी जाती है. जबकि अबअगर आप अपनी स्विफ्ट को और स्टाइलिश बनाने की ख्वाहिश में हैं, तो आपके पास फ़िलहाल एक बहुत ही शानदार मौका है. आप इस बात से अवगत होंगे कि कस्टमाइजेशन के लिए आपको लाखों खर्च करने पड़ेंगे. लेकिन महज 20 हजार रु म आप अपनी गाड़ी को एक स्टाइलिश लुक दे सकेंगे.  फिलहाल सुजुकी स्विफ्ट कस्टमर्स को कस्टमाइजेशन कराने का मौका प्रदान कर रही है. कंपनी द्वारा इसके लिए स्विफ्ट ‘रेड स्पीडमास्टर’ और ‘वर्व ग्लाइडर’ दो पैकेज मिलेंगे.

मारुति सुजुकी स्विफ्ट रेड स्पीडमास्टर में पूरी कार में रेड हाईलाइट्स देगी. जबकि यह फीचर स्विफ्ट के सभी रंगों और वैरियंट्स में मिलेगा. इस पैकेज में एक्सटीरियर एसेसरीज के साथ पॉग लैंप गार्निश, फायर रेड कलर में बॉडी साइज मोल्डिंग फिनिश, बैक डोर गार्निश, फ्रंट बंपर फायर रेड गार्निश और फायर रेड कलर में रूफ माउंटेड स्पॉयलर शामिल है. 

मारुति सुजुकी स्विफ्ट रेड स्पीडमास्टर के मुकाबले वर्व ग्लाइडर ज्यादा आकर्षक बताया जा रहा है. यह आप तस्वीरों में भी देख सकते है. एक्सटीरियर एसेसरीज में डोर वाइजर, टेल लैंप गार्निश, काले रंग का रूफ माउंटेड स्पॉयलर और काले रंग में फ्रंट ग्रिल फिनिश दिया जाएगा. बता दें कि इन पैकेज की कीमत 20,257 रुपये है. यह उम्मीद से काफी कम है. मतलब कि आपका लाखों का काम यह महज हजारों में हो जाएगा. 

टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई CFMoto 650MT, कीमत का भी हुआ खुलासा

शुरू हुई Royal Enfield Classic 350 ABS की बिक्री, जानिए क्या है कीमत ?

जल्द आएगी प्रमोद की 'प्रेमी ऑटो वाला' जोर-शोर से जारी है शूटिंग

जल्द लॉन्च होगी Avenger Street 180 ABS, टीजर आया सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -