सुजुकी की गाड़ियां खरीदना हुआ मुश्किल, कीमतों में हुआ गजब का इजाफा

सुजुकी की गाड़ियां खरीदना हुआ मुश्किल, कीमतों में हुआ गजब का इजाफा

भारत की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) द्वारा अपने सभी मॉडल के दाम बढ़ा दिए गए है. आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने इस संबंध में गोहना भी की थी. वहीं अब बढ़ी हुई कीमतें लागू भी कर दी गई है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी ने अपनी सभी गाड़ियों के दाम में 10 हजार रु तक का इजाफा कर दिया है. साथ ही बताया जा रहा है कि कंपनी की लागत बढ़ने की वजह से कीमतों में इजाफा हुआ है. खैर इस साल के शुरुआत के साथ ही कई कार कंपनियों ने अपनी गाड़ियों के दाम में इजाफा किया है. इससे पहले कल फोर्ड इंडिया न भी कीमत बढ़ने को लेकर एलान किया है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, इससे पहले टाटा मोटर्स ने दिसंबर 2018 में ही अपनी कीमतों को बढ़ाने का ऐलान किया था. जानकारी के मुताबिक़, मारुति फिलहाल देश में 2.53 लाख रुपये से लेकर 11.45 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) तक की कारों का विक्रय करती है और सभी कारों की कीमत 10 हजार रु तक बढ़ चुकी है. सबसे कम कीमत में कंपनी की ऑल्टो-800 कार को काफी पंसद किया जाता है. वहीं, कंपनी प्रीमियम सेगमेंट में एस क्रॉस कार बेचती है. वहीं टाटा मोटर्स ने भी कहा था कि कार की कीमतों में 1 जनवरी से 40 हजार रुपए तक की बढ़ोतरी करेगी.

Royal Enfield बुलेट 500 हुई और भी ख़ास, ABS फीचर के साथ दी दस्तक

इस तरह रखा बाइक का ख़याल, तो जिंदगीभर रहेगी चमचमाती

भारत में आई यामाहा की यह धाकड़ गाड़ी, इस एक फीचर से ही जीत लेगी दिल

नए अवतार में आने को तैयार honda activa, ग्राहकों को मिलेगी यह बड़ी खुशखबरी