बॉलीवुड स्टार वरुण धवन Maruti Suzuki के लिए करेंगे काम, नहीं रहा खुशी का ठिकाना
बॉलीवुड स्टार वरुण धवन Maruti Suzuki के लिए करेंगे काम, नहीं रहा खुशी का ठिकाना
Share:

बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार वरुण धवन ने देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी से हाथ मिलाया हैं. वरुण अब मारुती के साथ काम करते हुए नजर आएंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी  ने Arena डीलरशिप के लिए बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का हाथ थामा है. वरुण धवन Maruti Suzuki Arena डीलरशिप को प्रमोट करते हुए दिखाए देंगे. इस डीलरशिप के ज़रिए कंपनी Maruti Suzuki Swift, DZire, Alto, Celerio, WagonR और जल्द लॉन्च होने वाली नेक्स्ट जेनेरेशन Maruti Suzuki Ertiga की बिक्री करेगी. 

बताया जा रहा हैं कि कंपनी ने वरुण धवन के साथ एक नया कैंपेन भी लॉन्च किया है जिसे 'A destination called you. A feeling called Maruti Suzuki ARENA' नाम दिया है. मारुति सुजुकी अपने प्रीमियम डीलरशिप NEXA के ज़रिए Baleno, Ciaz, S-Cross और Ignis जैसे प्रीमियम प्रोडक्ट्स की बिक्री के लिए जानी जाती है.

इतना ही नहीं इसकी अलावा NEXA डीलरशिप के लिए कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ हाथ मिलाया है. जबकि अब ARENA के लिए कंपनी वरुण धवन के साथ काम करेगी. इस मौके पर वरुण ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि 'मारुति सुजुकी कई सालों से आम भारतीय के कार का सपना पूरा करते आ रही है. मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं. 

महज 40 हजार रु में TVS ने लॉन्च कर दिया Sport का स्पेशल एडिशन...

इस दमदार बाइक का लुक ही दीवाना कर देगा आपको, वहीं कीमत से पकड़ लेंगे सर...

भारत में इस दिन आ सकती है YAMAHA की यह धाँसू बाइक

बजाज से जुड़ी बड़ी खबर, ग्राहक जरूर पढ़ें एक बार...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -