मारुति सुजुकी ने शुरू की 'वन-स्टॉप ऑनलाइन स्मार्ट फाइनेंस' सुविधा

By Emmanual Massey
Jan 16 2021 08:24 AM
मारुति सुजुकी ने शुरू की 'वन-स्टॉप ऑनलाइन स्मार्ट फाइनेंस' सुविधा

भारत की सबसे बड़ी यात्री कार कंपनी, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने शुक्रवार को अपने मारुति सुजुकी ARENA ग्राहकों के लिए 30 से अधिक शहरों में ऑनलाइन फाइनेंसिंग प्लेटफॉर्म 'स्मार्ट फाइनेंस' शुरू करने की घोषणा की है। उत्पाद ग्राहकों को उनके वाहन के लिए-वन-स्टॉप-शॉप ’समाधान की पेशकश करेगा। ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार वित्त उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला में से चुनने के लिए विभिन्न विकल्प होंगे। सर्वोत्तम उपलब्ध ऋण उत्पाद का चयन करना, सभी वित्तीय औपचारिकताओं को पूरा करना, और यहां तक ​​कि ऋण का वितरण भी केवल एक क्लिक दूर होगा।

इसके अलावा, यह वास्तविक समय स्थिति अपडेट और परेशानी मुक्त वित्तपोषण समाधान प्रदान करेगा। यह स्मार्ट वित्त को ऋण ट्रैकिंग में पूर्ण पारदर्शिता प्रदान करने और वास्तविक समय में स्थिति की जांच करने में मदद करेगा। इस उद्देश्य के लिए, कंपनी ने एसबीआई, एचडीएफसी, कोटक महिंद्रा बैंक और ऐसे कई अग्रणी बैंकों के साथ 12 प्रमुख बैंकों के साथ हाथ मिलाया है। इस उत्पाद के लॉन्च के साथ, कंपनी ने ग्राहक वाहन खरीद यात्रा में अपने 26 चरणों में से 24 को डिजिटल कर दिया है।

शुक्रवार को मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के शेयर रुपये पर बंद हुए। 8011 प्रति शेयर, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर पिछले समापन से 1.7 प्रतिशत नीचे आ गया है।

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर लगा ब्रेक, आज कीमतों में नहीं हुआ बदलाव

आलू और प्याज की कीमतों पर होलसेल ने 1.22 प्रतिशत की बढ़ोतरी की

भारती एयरटेल ने शेयर बाजार में ली हिस्सेदारी