मारुति सुजुकी ने लॉन्च की न्यू बलेनो, जानिए कीमत, फीचर्स और अन्य विवरण
मारुति सुजुकी ने लॉन्च की न्यू बलेनो, जानिए कीमत, फीचर्स और अन्य विवरण
Share:

मारुति सुजुकी इंडिया ने सोमवार को अपनी लोकप्रिय प्रीमियम हैचबैक बलेनो का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया। बलेनो 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.3 लीटर डीजल इंजन दोनों विकल्पों में उपलब्ध है। लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए एमएसआई के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक, विपणन और बिक्री आर एस कलसी ने कहा कि हमारे ग्राहक केंद्रित दर्शन को उत्पाद अवधारणा के मूल में रखते हुए, यह नया बलेनो ब्रांड की अपील को और बढ़ाएगा। हाल ही में, इसने 38 महीने के रिकॉर्ड समय के भीतर 5 लाख बिक्री का मील का पत्थर हासिल करके अपनी यात्रा में एक और मील का पत्थर हासिल किया है।

मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने एक बयान में कहा, जहां तक कार के अपडेट फीचर्स का सवाल है, अपडेटेड बलेनो में व्यापक रुख के साथ एक नया स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल है, इसके अलावा सटीक कट होने से दो टोन 16 इंच अलॉय व्हील्स स्मोक्ड हैं। इसमें रियर पार्किंग कैमरा इंटीग्रेशन, लाइव ट्रैफिक और वाहन की जानकारी के साथ नेविगेशन के साथ एक नया इंफोटेनमेंट सिस्टम भी शामिल है, और स्क्रीन पर अलर्ट ड्राइविंग सुविधा को और बढ़ाते हैं।

उन्होंने कहा कि बलेनो को बेहद प्रतिस्पर्धी प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में मारुति सुजुकी के लिए शानदार सफलता मिली है।मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्प के लिए पेट्रोल वैरिएंट की कीमत ₹5.4 लाख और ₹7.45 लाख के बीच है, जबकि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प ₹7.48 और ₹8.77 लाख के बीच आंका गया है।

व्यवसाय को बढ़ाने के लिए खुद में करें ये बदलाव

RBI ने एनबीएफसी में निवेश नियमों को गैर-एफएटीएफ से किया प्रतिबंधित

जर्मन एयरलाइंस ने एक झटके में 103 'इंडियन फ्लाइट अटैंडेंट्स' को नौकरी से निकाला, बताया ये कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -