मारुती की नई पेशकश : Vitara Brezza का बाजार में आगमन
मारुती की नई पेशकश : Vitara Brezza का बाजार में आगमन
Share:

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी के द्वारा आज यानि बुधवार को कॉम्पैक्ट एसयूवी Vitara Brezza लांच की गई है. इसके साथ ही कंपनी ने यह बताया है कि इस कार की बिक्री मार्च से शुरू की जाने वाली है. इस मामले में जानकारी देते हुए कंपनी के सीओओ और प्रेसिडेंट तोशिहिरो सुजुकी का यह बयान सामने आया है कि हमें इस कार को बाजार में उतारकर गर्व महसूस हो रहा है. इसे बिलकुल नए तरीके से डिज़ाइन किया गया है और साथ ही कस्टमर्स की नीड्स को भी ध्यान में रखा गया है.

फीचर्स : इस कार में 5-स्पीड ट्रांसमिशन वाला 300DDiS इंजल लगाया गया है. कम्पनी ने इस कार को 1.3 लीटर डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया है. इस कार में इसके अली ड्राइवर एयरबैग भी दिया जा रहा है और साथ ही पैसेंजर एयरबैग और एबीएस को भी रखने के बारे में विचार किया जा रहा है.

इसके साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि इस कार में स्मार्ट प्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया जा रहा है. और इसके अलावा इन्बिल्ट नेविगेशन, कीलेस एंट्री, रिवर्स पार्किंग कैमरा, पुश बटन स्टार्ट, क्रूज कंट्रोल, कूल्ड अपर ग्लोवबॉक्स और स्लाइडिंग फ्रंट आर्म रेस्ट जैसे फीचर्स भी जोड़े गए है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -