Maruti Baleno RS कार कई सुविधाओं से है सुसज्जित, उठाए 1 लाख रु के डिस्काउंट का लाभ
Maruti Baleno RS कार कई सुविधाओं से है सुसज्जित, उठाए 1 लाख रु के डिस्काउंट का लाभ
Share:

त्यौहारी सीजन में ग्राहकों के बीच मारुति की कार खरीदने का ज्यादा क्रेज देखने को मिलता हैं तो आपके लिए शानदार मौका है. मारुति अपनी कार बलेनो आरएस (Baleno RS) पर 1 लाख रुपये का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. मारुति सुजुकी ने बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज को बताया है, 'मारुति सुजुकी ने 25 सितंबर को कुछ मॉडल्स के दाम में 5,000 रुपये कटौती करने की घोषणा की थी. कंपनी ने अब मारुति Baleno RS के एक्स-शोरूम प्राइस 100,000 रु कम की है.

KTM 790 Duke बाइक ट्रांसफॉर्मर की तरह है धांसू, जानिए अन्य फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मारुति बलेनो RS की दिल्ली में अभी ऑन-रोड कीमत करीब 9.90 लाख रुपये है. इस कटौती के बाद दिल्ली में इसका ऑन-रोड प्राइस करीब 9 लाख रुपये होगा. वहीं, मुंबई में अभी बलेनो RS की एक्स-शोरूम कीमत 8,88,912 रुपये और ऑन-रोड कीमत 10.27 लाख रुपये है. दाम घटने के बाद मुंबई में ऑन-रोड कीमत करीब 9.27 लाख रुपये होगी।मारुति Baleno RS साल 2017 में लॉन्च हुई थी. मारुति Baleno RS में 1.0 लीटर का 3 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है. इस कार का इंजन 101 hp का पावर और 150 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. कमजोर डिमांड Baleno RS मॉडल बंद करने की वजह हो सकती है. इसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से करीब 1.30 लाख रुपये ज्यादा है. इसके अलावा, Baleno RS मॉडल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट में भी लिस्ट नही हो सका है.

KTM, Suzuki और Kawasaki के बाइक लवर्स है दीवाने, जानिए किस मोटरसाइकिल में है सबसे ज्यादा दम

कयास लगाए जा रहे है कि मारुति सुजुकी 1.0 लीटर बूस्टरजेट इंजन को BS-VI एमिशन नॉर्म्स के मुताबिक अपग्रेड न करे, जिसकी वजह से मौजूदा स्टॉक क्लीयर करने के लिए तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा हो. स्टैंडर्ड मारुति सुजुकी बलेनो 1.2 लीटर, 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ आती है. यह इंजन 82 hp का पावर और 114 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और CVT ऑटोमैटिक ऑप्शन भी दिया गया है.मारुति Baleno RS के सभी चार वीइल्स में डिस्क ब्रेक दिए गए है. Baleno RS के फ्रंट और रियर का डिजाइन स्पोर्टी है और बूट-लिड पर RS बैज दिया गया है.मारुति सुजुकी ने हाल में अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है. कंपनी ने हाल में अपने कई मॉडल्स के दाम 5,000 रुपये कम किए हैं. कंपनी ने कॉरपोरेट टैक्स में की गई कटौती के बाद अपनी गाड़ियों की कीमत को कम किया गया है. 

Hero Xtreme Sports से TVS Apache RTR 160 कितनी है पावरफुल, जानिए हर छोटी से छोटी जानकारी

Destini 125 या Access 125 में से कौन सा स्कूटर है ग्राहकों के लिए किफायती और पावरफुल

Burgman Street से TVS Ntorq कितनी है अलग, जानिए तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -