आपका कार खरीदने का सपना हो सकता है पूरा, Maruti Suzuki ला रही है ये सस्ती SUV
आपका कार खरीदने का सपना हो सकता है पूरा, Maruti Suzuki ला रही है ये सस्ती SUV
Share:

मारुति सुजुकी अपने ग्राहकों के लिए एक बेहत ही नए कांसेप्ट के साथ आ  रही है कंपनी ने अपने इस नए प्लान में मध्यम क्लास फॅमिली को ध्यान में रखा है और इसके साथ ही जल्द ही एस छोटी एसयूवी लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इस एसयूवी का एक टीजर जारी किया है। मारुति सुजुकी एस प्रेसो की एक स्क्रेच वीडियो और तस्वीर कंपनी ने जारी की है। ये मारुति सुजुकी की ओर से लॉन्च होने वाली सबसे छोटी एसयूवी होगी। कंपनी इस कार को त्योहारी सीजन को ध्यान में रखकर लॉन्च कर रही है, जिससे कार को ज्यादा बुकिंग मिल सके और ऑटो सेक्टर में चल रही मंदी को कंपनी कुछ कम कर सके। 

कंपनी इस  में कार खरीदने का सपने देखने वाले अपने ग्राहकों को ये तौफा देने जा रही है कार की डिज़ाइन की अगर बात करे तो कार की स्क्रेच से साफ है कि मारुति सुजुकी की आने वाली माइक्रो एसयूवी में आपको स्टाइलिंग और डिजाइन में मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा की झलक नजर आएगी। कुछ मुख्य फीचर की बात करें तो नई एस प्रेसो में पेंटागन हेडलैम्प, चंकी ग्रिल और थोड़ी ज्यादा ऊंचाई देखने को मिलेगी, जो इसे एसयूवी वाला लुक देते हैं। 

मारुती सुजुकी यह माइक्रो SUV कार  साथ ही स्टाइलिश भी है सोर्स से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक इस्प्रेसो कॉफी की तरह ही नई एस-प्रेसो एसयूवी बोल्ड और ताकत का प्रतीक होगी। ये कार एक टार्गेट ऑडियंस की लाइफ स्टाइल से जुड़ी हुई होगी। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक एस-प्रेसो को भारत और अंतरराष्ट्रीय बाजार दोनों के हिसाब से तैयार किया गया है। कंपनी इस कार को भारत में मारुति सुजुकी अरिना डीलरशिप के तहत बेचेगी। एस प्रेसो में अल्टो और सेलेरियो में मिलने वाला- 1.0 लीटर का मोटर मिलने का अनुमान है, जो 67 बीएचपी की ताकत और 90 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। कंपनी इस कार को दो ट्रांसमिशन विकल्प- 5 स्पीड मैन्युअल और 5 स्पीड एएमटी में लॉन्च कर सकती है। अनुमान के मुताबिक इस कार की कीमत 3 से 4.5 लाख रुपए के बीच हो सकती है। इसका सीधा मुकाबला रेनो क्विड और महिंद्रा केयूवी 100 से होगा।

Renault की नयी पेशकश नए फीचर्स और बदलाव के साथ, देखे पहली झलक यहाँ

जौनपुर में कटा 18 हज़ार रुपए का चालान, सदमे में गई ऑटो ड्राइवर की जान

Hero Xtreme Sports से TVS Apache RTR 160 कितनी है पावरफुल, जानिए हर छोटी से छोटी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -