मारुति दे रही फ्री कार सर्विस, अभी उठाएं लाभ
मारुति दे रही फ्री कार सर्विस, अभी उठाएं लाभ
Share:

मारुति सुजुकी की अगर आपके पास कार है, तो आपके लिए खुशखबरी है. देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लेकर आई है. गर्मी में आपकी कार एकदम फिट और कूल रहे, इसके लिए मारुति ने फ्री सर्विस कैंप का एलान किया है. मारुति के 2200 सर्विस सेंटर पर यह कैंप देशभर मे आयोजित किया जा रहा है.

Suzuki ने लॉन्च की दो दमदार बाइक, ये है खासियत

'Summer Ready Vehicle Health Check' मारुति ने यह खास  शुरू किया है. यह सर्विस कैंप 30 अप्रैल तक चलेगा और देश में मारुति के किसी भी 2200 सर्विस सेंटरों में जाकर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. इस विशेष कैंप में कार के कुछ जरूरी पार्ट्स की जांच मुफ्त में करवा सकते हैं.

Aprilia ने पेश की सबसे मंहगी बाइक, कीमत सुन के उड़ जायेंगे होश

कारें की फ्री में चेकअप और जांच की जाए, साथ ही एयर कंडीशनर, ऑयल और कूलेंट, बैटरी, इलेक्ट्रिकल सिस्टम और टायरों की मुफ्त में जांच की जाएगी. मारुति सुजुकी के टेक्नीशियन इस कैंप के दौरान कार में किसी भी संभावित खराबी की जांच करेंगे. खासतौर पर एयर कंडीशनर की बेहतर तरीके से जांच की जाएगी. मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सर्विस) पार्थो बनर्जी के मुताबिक मारुति सुजुकी में रोजाना 50 हजार से ज्यादा गाड़ियों की सर्विस की जाती है. एयर कंडीशनर और अन्य इलेक्ट्रिकल सिस्टम जैसी सुविधाओं की जरूरत गर्मियों की शुरुआत मे सभी यूजर को होती है.

Suzuki Vs Kawasaki में से किसकी बाइक है दमदार, जानिए स्पेसिफिकेशन

Honda Vs Yamaha में से किसकी बाइक है बेस्ट, पढ़े जानकारी

Triumph की Rocket III का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -