सबको पछाड़कर Maruti Suzuki ने मारी बाजी, इन 6 करों के हुए ताबड़तोड़ बिक्री

मार्च माह के आगमन के साथ ही एक के बाद एक कार और बाइक निर्माता कंपनियां अपनी फरवरी माह की सेल्स रिपोर्ट जारी कर रही है. इसी कड़ी में अब मारुति सुजुकी की भी फरवरी 2019 की सेल्स रिपोर्ट सामने आ चुकी है. जिसमे कंपनी ने बाजी मार ली है. देश की जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Maruti Suzuki की हमेशा से भारत में ग्राहकों की पहली पसंद रही हैं और एक बार फिर सेल्स रपोर्ट में यह बात जाहिर हो गई है. 

जानकारी के मुताबिक, कंपनी ने फरवरी महीनें की बिक्री के मामलें में कई कंपनियों को पछाड़ दिया हैं. वहीं हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि फरवरी में 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में Maruti Suzuki की 6 कारें शामिल है. वहीं, Hyundai की तीन कार टॉप-10 में रही है और इसमें टॉप-10 पर Tata Tiagor आई. 

Maruti Suzuki की इस महीनें में सबसे जयादा बिकने वाली कार में Alto पहले स्थान पर है. बताया जा रहा है कि फरवरी 2019 में Maruti Suzuki Alto की 24,751 कारें बिकी. साथ ही इस वजह से कंपनी की इस कार ने सभी को पीछें छोड़ दिया और फिर इसके बाद लिस्ट में कंपनी की Swift रही है. वहीं फरवरी 2019 में Maruti Suzuki Swift की 18,224 कारें बिकी. इसके बाद इस सूची में Maruti Suzuki Baleno 17,944 यूनिट के साथ रही. 

आगे लिस्ट में चोथे नंबर पर सिडान कार Dzire रही और इस कार की कुल 15,915 कारें बिकी. जबकि कुछ समय पहले लॉन्च हुई Maruti Suzuki Wagon R की 15,661 कारें बिकी है और इसके अलावा कंपनी ने फरवरी महीने में Vitara Brezza की कुल 11,613 कारें बेच डालें हैं. 

अब AC की तरह काम करेगा पंखा, मोबाइल से आप कर सकेंगे कंट्रोल

आने वाले दिनों में दस्तक देगी ये बाइक्स, सब साबित होगी एक से बढ़कर एक

अब पहले से सुरक्षित और काफी ख़ास हुई TVS Apache RTR 160, आ गया ABS फीचर

Kawasaki ने शुरू की देश में अपनी तेज रफ्तार बाइक Ninja H2R की डिलीवर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -