Maruti ने अपनी इन दो कार को CNG वेरिएंट में किया लॉन्च
Maruti ने अपनी इन दो कार को CNG वेरिएंट में किया लॉन्च
Share:

भारत में देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने Ertiga और Ertiga Tour M के CNG वेरिएंट लॉन्च किए हैं. आइये जानते हैं इनकी कीमत और वेरिएंट के बारे में साथ ही जानते हैं कितना माइलेज देंगी ये दोनों कारें.

Benelli, Hyosung बाइक की इस दिन होगी नीलामी

अगर बात करें Maruti Suzuki Ertiga CNG की कीमत की तो यह 8.88 लाख रुपये है तो वही Maruti Suzuki Ertiga Tour M CNG की कीमत 8.83 लाख रुपये है. ये सभी कीमतें दिल्ली में एक्स-शो रूम हैं. CNG संस्करण VXi ट्रिम पर आधारित हैं और इसकी कीमत लगभग पेट्रोल इंजन वेरिएंट की तुलना में 71,000 रुपये अधिक है.

Hero Splendor ने हासिल किया नंबर 1 बाइक का खिताब, ये है पूरी सेल्स रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Maruti Suzuki Ertiga सीएनजी और टूर एम सीएनजी वेरिएंट 26.20 km/kg का माइलेज देते हैं. जोकि ARAI द्वारा टेस्ट किया हुआ है. इसके अलावा दोनों मॉडल्स में 60 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया है. मारुति ने CNG वेरिएंट को Suzuki के SHVS स्मार्ट हाइब्रिड सिस्टम के साथ पेश नहीं किया गया है. दोनों मॉडल्स 1.5 लीटर पेट्रोल और  1.3 लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध हैं।Maruti Suzuki अगले महीने अपनी नई सस्ती एमपीवी XL-6 को लॉन्च करेगी, जो कि Ertiga के 6-सीटर क्रॉसओवर वर्जन होगा. आगामी मॉडल कंपनी की नेक्सा शोरूम में बिकेगी. इसके अलावा इस नए मॉडल में केवल जेटा और अल्फा ट्रिम्स वेरिएंट ही होंगे.

Hero Maestro Edge 125 की कीमत में आया उछाल, ये है लेटेस्ट प्राइस

विदेशी मार्केट में Royal Enfield की 650cc मोटरसाइकिल ने मचाया तहलका

Triumph Daytona Moto2 होगा पावरफुल बाइक, ये है अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -