Maruti Suzuki Ertiga का डीज़ल इंजन है दमदार, NVH में हुआ सुधार
Maruti Suzuki Ertiga का डीज़ल इंजन है दमदार, NVH में हुआ सुधार
Share:

देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली Maruti Suzuki Ertiga MPV है, और इसी वृद्धि को मजबूत करने के लिए Maruti Suzuki India ने Ertiga को आज 1.5 लीटर DDIS 225 डीजल इंजन और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस कर दिया है. लेटेस्ट 1.5 लीटर DDIS 225 4-सिलेंडर डीजल इंजन कंपनी का इन-हाउस डेवेलेप किया गया इंजन है. जिस वजह से कार की परफॉर्मेंस मे सुधार हुआ है. 

AI से जबरदस्त काम करने में सक्षम है इंसानी दिमाग, पढ़ें रिपोर्ट

मीडिया​ रिपोर्ट और ​सेल्स रिपोर्ट के अनुसार Maruti Suzuki Ertiga देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली MPV है और इसी वृद्धि को मजबूत करने के लिए Maruti Suzuki India ने Ertiga को आज 1.5 लीटर DDIS 225 डीजल इंजन और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस कर दिया है. लेटेस्ट 1.5 लीटर DDIS 225 4-सिलेंडर डीजल इंजन कंपनी का इन-हाउस डेवेलेप किया गया इंजन है, जिसे परफॉर्मेंस को बढ़ाने के लिए शामिल किया गया है. पेंडुलम टाइप इंजन बेहतर राइड क्वालिटी को जोड़ता है वही शोर, कंपन और कठोरता जिसका शॉट नेम  NVH में सुधार किया गया है.

Qualcomm के चिपसेट में है बड़ी कमी, हैकर के निशाने पर लाखो फ़ोन

देश मे यूवा खरीदारों के बीच यह कार बहुत लोकप्रिय है, मारुति सुजुकी की नेक्स्ट जेन अर्टिगा भारत की सबसे अधिक बिकने वाली एमपीवी है. यह अपने सेगमेंट में 39% की बाजार हिस्सेदारी के साथ लीडर बनी हुई है. इसे पिछले साल नवंबर 2018 में लॉन्च किया गया था और नवंबर से अप्रैल अवधि के दौरान इसकी 40,000 से ज्यादा बिक्री हो चुकी है. यह पिछले साल 150% से अधिक की वृद्धि की समान अवधि की तुलना में दर्शाता है.

सेल में सस्ते दाम पर बिका रहा ये हाई क्वालिटी कैमरा स्मार्टफोन, जानिए डिस्काउंट प्राइस

इस भयानक बीमारी को बताएगा स्मार्टफोन का गेम, लाखो यूजर ने किया डाउनलोड

इस कंपनी के कर्मचारी को लेकर ट्राई में शिकायत, Jio Giga फाइबर से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -