नई मारुति अर्टिगा खरीदना हुआ मुश्किल, वेटिंग पीरियड 4 महीने से अधिक

नई मारुति अर्टिगा खरीदना हुआ मुश्किल, वेटिंग पीरियड 4 महीने से अधिक

नवंबर में भारत में सुजुकी ने अपनी नई गाड़ी मारुति सुजुकी अर्टिगा को पेश किया था. बता दें कि इसकी एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत 7.44 लाख रुपए है. वहीं धीरे-धीरे यह गाड़ी काफी पसंद की जा रही है. जानकारी है कि न्च के महज एक हफ्ते में 10,000 और एक महिने में 23,000 यूनिट की बुकिंग इसने हासिल कर ली थी. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी की माने तो काफी डिमांड के कारण इसकी वेटिंग पीरियड चार महीने के पार चली गई है, जो कि इसकी सबसे कड़ी प्रतिद्वंदी महिंद्रा मराज़ो से भी अधिक है. आपको बता दें कि कंपनी ने अपनी नई अर्टिगा को HEARTECT प्लेटफॉर्म पर बनाया है. इसे पिछले मॉडल के मुकाबले और भी ज्यादा लंबा, चौड़ा और हल्का बनाया है.  लंबाई 4395 एमएम, चौड़ाई 1735 एमएम और उंचाई 1690 एमएम तक है. इसके व्हीलबेस जस के तस है. इसका व्हीलबेस 2740 एमएम ही है. 

खास बात यह है कि नई मारुति सुजुकी अर्टिगा कुल 10 वेरिएंट में उपलब्ध हुई है. जिसमें चार वैरिएं पेट्रोल इंजन के साथ और चार वेरिएंट (LDi, VDi, ZDi and ZDi+) शामिल है. जबकि इसके अलावा कंपनी ने अर्टिगा का ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ दो वेरिएंट (VXi AT and ZXi AT) पेश किए हैं. वहीं 1 जनवरी से इसकी कीमत 40 लाख रु बढ़ चुकी है. 

जनवरी 2019 में लॉन्च होगी ये 3 जबरदस्त गाड़ियां, जानिए कुछ ख़ास ?

दिसंबर 2018 बजाज के लिए रहा ख़ास, बिक्री में आया इतना गजब का उछाल ?

आज ही महज 1100 रु में खरीद लाएं हीरो की कोई भी बाइक, साथ ही पाएं 5000 रु की छूट

इस धाकड़ गाड़ी में आ रहा है धाकड़ फीचर, जनवरी में देगी दस्तक