Maruti Suzuki ने ग्राहको के लिए Ciaz 1.5 लीटर डीजल इंजन कार की पेश
Maruti Suzuki ने ग्राहको के लिए Ciaz 1.5 लीटर डीजल इंजन कार की पेश
Share:

कारो की श्रेणी मे Maruti Suzuki की नई Ciaz और Ertiga में 1.5 लीटर K15 पेट्रोल इंजन की ग्राहको के बीच मिली सफलता के बाद अब कंपनी ने अपने इंजन पोर्टफोलियो में नया 1.5 लीटर DDiS 225 डीजल इंजन लॉन्च करने जा रही है. इस कंपनी का 1.5 लीटर क्षमता वाला बड़ा इंजन बाजार में पूर्ण रूप से प्रवेश करता है. कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार   इन-हाउस विकसित हुआ 1.5 लीटर इंजन बेहतर प्रद​र्शन के साथ, बेस्ट इंन क्लास फ्यूल एफिशियंसी, बेहतर टॉर्क के अलावा नये पावर NHV परफॉर्मेंस को लॉन्च किया है.

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ, Kenichi Ayukawa ने मीडिया को दी जानकारी मे कहा, "मारुति सुजुकी ने हमेशा अपने क्रांतिकारी प्रस्ताव के साथ भारतीय ऑटो इंडस्ट्री को फिर से परिभाषित किया है. कार मे ऑल-न्यू एल्यूमीनियम 1.5 लीटर DDiS 225 डीजल इंजन अभी तक उसी का एक विस्तरित रूप है. कंपनी द्वारा बनाया गया ये नया इंजन क्लास फ्यूल एफिशियंसी में बेहतर होने के साथ बेस्ट प्रदर्शन का एक इष्टतम संतुलन प्रदान करता है.

नया इंजन हमारे देश के युवा ग्राहको को ध्यान मे रखकर बनाया गया है.ग्राहकों की प्रदर्शन आकांक्षाओं को पकड़ने वाले प्रोडक्ट्स को प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है. हमारा माना है कि ग्राहको के बीच यह नया इंजन हमारे पोर्टफोलियो को मजबूत करने के साथ ही हमारी कारों की लोकप्रियता बनाने मे मदद करेगा. हमने इंजन को पावरफुल बनाया है, जिस कारण नई Ciaz अब 1.5 लीटर पेट्रोल और (K15 के साथ नेक्स्ट-जेन स्मार्ट हाइब्रिड) और डीजल (DDiS 225) पावरट्रेन के साथ ग्राहको के लिए उपलब्ध है.

ग्राहकों के लिए बजाज की दो सबसे सस्ती बाइक, बहुत कम है कीमत

Brutale 800 RR America भारत में पेश, मिलेंगे सबसे धाकड़ फीचर्स

Kawasaki की बाइक्स का दीदार होगा मुश्किल, कंपनी ने बढ़ाई क़ीमतें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -