2018 मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट रिव्यू : डालें एक नजर, क्या कहती है खबर
2018 मारुति सुज़ुकी सिआज़ फेसलिफ्ट रिव्यू : डालें एक नजर, क्या कहती है खबर
Share:

अगर आप कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे है और उसमे भी आप मारुति सुज़ुकी सिआज़ खरीदना चाहते है तो आज आप इसकी बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर लें. आपको बता दने कि कंपनी ने  सिआज़ 2014 में लॉन्च के थी और लॉन्च होने के बाद से ही सिआज़ इस सैगमेंट की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कारों में से एक बन गई है. आज की तारीख तक मारुति सुज़ुकी ने सिआज़ की 2.2 लाख यूनिट बेच ली हैं और कॉम्पैक्ट सिडान मार्केट में इस कार के 34 प्रतिशत मार्केट शेयर हैं. अब कंपनी ने बेहतर अपडेट्स के साथ 2018 सिआज़ फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च कर दी है. अब नई सिआज़ पुरानी से कितनी एडवांस है ये आप इस रिव्यू के ज़रिए जान सकते हैं...

TVS ने कर ली है लंबी प्लानिंग, भारत में जल्द लाॅन्च होगी यह बेशकीमती बाइक
 
कंपनी ने कार के साथ एलईडी प्रोजैक्टर हैडलैंप्स दिए हैं एलईडी डीआरएल से लैस हैं, साथ ही कार का बंपर भी दोबारा डिज़ाइन किया गया है जो क्रोम सराउंड वाले एलईडी फॉग लैंप्स के साथ आता है. कंपनी का नया अवतार पहले के मुकाबले काफी दमदार है. कंपनी ने पिछले के मुकाबले कार में 13 प्रतिशत ज़्यादा दमदार 1.4-लीटर इंजन लगाया है जो टॉर्क में भी 6 प्रतिशत ज़्यादा दमदार है.

कीमत छोड़िए अपने लुक से ही आपका माथा घूमा देंगी ये बाइक्स...

2018 सिआज़ फेसलिफ्ट के पिछले हिस्से पर भी कंपनी ने काम किया है और कॉम्बिनेशन वाले एलईडी हैंल्स से लैस है. इसे शानदार प्रिमियम लुक देने के लिए नई सिआज़ में 16-इंच के अलॉय व्हील्स उपलब्ध कराए गए हैं जो पॉबल ग्रे फिनिश में आते हैं, हालांकि ये अलॉय व्हील्स कार के सिर्फ ज़ेटा और अल्फा वेरिएंट्स में ही उपलब्ध है. 4.2-इंच टीएफटी इंस्ट्रुमेंट कंसोन के साथ अब ईको इलुमिनेशन आया है, इसका सीधा मतलब है ड्राइविंग पैटर्न में डिस्प्ले का कलर बदलेगा. आईएसएम गाड़ी की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 8.19 लाख रुपए रखी है जो कार के पेट्रोल ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए 10.97 लाख रुपए तक पहुंच जाएगी. 
 

यह भी पढ़ें...

80 ,90 या 100 रु तक भी पहुंच जाए पेट्रोल के दाम ,ये स्कूटर माइलेज में है सबके बाप

बुलेट भी शरमा जाती है बजाज की इस बेहतरीन गाड़ी के आगे, फीचर्स देते हैं मात

मिलिए SUZUKI की इस धांसू बाइक से, इस दिन हो रही है ग्रैंड एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -