लाखों रु की छूट के साथ बिक रही Alto k10, जानिए कितने फायदे का होगा सौदा ?

भारत की सबसे मशहूर कार निर्माता कंपनी में से एक मारुती की छोटी कार Alto K10 बेहतर माइलेज के लिए देशभर में काफी जानी जाती है और इसे लोग खूब खरीदते है और इसे काफी पसंद किया जाता ही. वहीं अब अपडेट होने के बाद यह 800cc वर्जन से ज्यादा स्पोर्टी लगती है. कीमत की बात की जाए तो मौजूदा Alto K10 की कीमत 3.38 से 4.24 लाख रुपये के बीच है. आपको जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इस कार के MT और AMT ट्रिम्स पर भारी डिस्काउंट फ़िलहाल उपलब्ध करा रही है. बता दें कि अप्रैल 2019 से भारत में बेची जाने वाली सभी गाड़ियों में ABS अनिवार्य कर दिया गया है. इस पर भी कंपनी काम कर रही है. 

इतना है एक्सचेंज बोनस

सूत्रों से प्राप्त जानकारी की माने तो कंपनियां अपने मॉडल्स की कीमतों में जल्द ही बढ़ोतरी भी कर सकती है. लेकिन फिलहाल तो बात डिस्काउंट की आई है. ऐसे में माना जा रहा है कि कंपनी अपने बिना ABS वाले मौजूदा मॉडल्स की इन्वेंट्री खाली करने के लिए भारी डिस्काउंट प्रदान कर रही हैं. बता दें कि Maruti Alto K10 के मैनुअल वर्जन पर 50,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट और AMT वर्जन पर 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट ग्राहक लें रहे हैं. जबकि इसके मैनुअल ट्रांसमिशन पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. 

इन फायदों से भी ग्राहक हो परिचित...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अगर आपके पास सात साल से पुरानी कार है तो इस पुराने मॉडल पर 20,000 रुपये कंपनी की तरफ से आप पा सकते हैं और इसके AMT वेरिएंट पर कैश डिस्काउंट 35,000 रुपये और एक्सचेंज बोनस 25,000 रुपये मिलेगा. कहा जा रहा है कि इसमें कुल 60,000 रुपये की बचत आपको होगी. 

Benelli ने मचा दी धूम, भारत में एक साथ उतार दी 2 धाकड़ गाड़ियां

Benelli ने भारत में लॉन्च की यह शानदार बाइक, ऐसे है इसके फीचर्स

अब दुनिया ने देखी अनोखी E-Bike, एक चार्ज में दौड़ेगी 64 किलोमीटर

1 लाख रु से अधिक डिस्काउंट, अभी के अभी घर ले आएं Jeep compass

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -