इन कारो पर मिलेगी बंपर बचत, ये होंगे स्पेसिफिकेशन
इन कारो पर मिलेगी बंपर बचत, ये होंगे स्पेसिफिकेशन
Share:

Maruti Suzuki, Renault और Datsun की तीन ऐसी कारों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिनकी कीमत 3 लाख रुपये से भी कम हैं। इन कारों में आपको बेहतर परफॉर्मेंस के साथ स्टाइलिश लुक मिलता है। इसके अलावा ये कारें बेहतर माइलेज भी देती हैं। आज हम आपको जिन कारों के बारे में बताने जा रहे हैं उनमें 2019 Maruti Suzuki Alto, Datsun redi-GO और Renault Kwid शामिल हैं। बता दें कि 2019 Alto को हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। यह देश में BS-6 इंजन वाली पहली एंट्री-लेवल हैचबैक है.

अगर नए स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो, इस जगह पर मिलेगा बेस्ट ऑफर

सबसे बड़ा अपडेट 2019 Maruti Suzuki Alto में किया गया. इसमें दिया गया BS-6 इंजन है. इसमें पावर के लिए 796 सीसी यूनिट दिया गया है. इसका इंजन 48PS की मैक्सिमम पावर और 69Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसके ट्रांसमिशन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. इसमें मैनुअल ट्रांसमिश 5-स्पीड के साथ मिला है.

इन सोशल साइट के लिए कड़ी चुनौती, आर्थिक अपराधियों का बन रही निशाना

कंपनी ने पावर के लिए Datsun redi-GO के 0.8 लीटर वेरिएंट में 799 सीसी का यूनिट दिया गया है. इसका इंजन 5678आरपीएम 54PS की मैक्सिमम पावर और 4836 आरपीएम पर 72Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें BS-4 इंजन दिया गया है.  5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन इसका इंजन को दिया गया है.

AI से जबरदस्त काम करने में सक्षम है इंसानी दिमाग, पढ़ें रिपोर्ट

पेट्रोल इंजन के Renault Kwid वेरिएंट में, 0.8-लीटर और 1.1-लीटर  उपलब्ध है. 799 सीसी का इंजन 5678 आरपीएम पर 54 bhp का पावर और 4386 आरपीएम पर 72 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. वहीं, 1.0 लीटर का इंजन 5500 आरपीएम पर 67 bhp का पावर और 4250 आरपीएम पर 91 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है. दोनों ही इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस हैं. वहीं, ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन 1.0 लीटर इंजन में स्टैंडर्ड मिलता है. 

Xiaomi पॉप-अप सेल्फी स्मार्टफोन की फोटो आई सामने, ये हो सकते है फीचरiPhone

का पासवर्ड चुटकियों में होगा अनलॉक, ये है बेस्ट तरीकाMoto RAZR फोल्डेबल डिजाइन

के साथ हो सकता है लॉन्च, ये होंगे अन्य फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -