मारुति सुजुकी ने लॉन्च किया प्रीमियम हैचबैक स्विफ्ट का अपडेटेड वर्जन, जानिए क्या है कीमत
मारुति सुजुकी ने लॉन्च किया प्रीमियम हैचबैक स्विफ्ट का अपडेटेड वर्जन, जानिए क्या है कीमत
Share:

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने अपनी प्रीमियम हैचबैक स्विफ्ट का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है जिसकी कीमत 5.73 लाख रुपये से 8.41 लाख रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) के बीच है। मारुति सुजुकी इंडिया ने एक बयान में कहा, मॉडल की विरासत को आगे लेते हुए नई स्विफ्ट 2021 नईता और प्रौद्योगिकी के लिए ग्राहक की जरूरतों के साथ संरेखित है।

"2005 में लॉन्च होने के बाद से स्विफ्ट ने भारत में प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में क्रांति ला दी है। एमएसआई के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कहा, अपने स्पोर्टी प्रदर्शन, ईमानदार रुख और अचूक सड़क उपस्थिति के साथ स्विफ्ट व्यक्तित्व पर जोर देती है। उन्होंने कहा कि इन वर्षों में स्विफ्ट ने करीब 2.4 मिलियन ग्राहकों की गर्मजोशी अर्जित की है।श्रीवास्तव ने कहा, "नई स्विफ्ट इस विरासत को एक नए शक्तिशाली कश्मीर-श्रृंखला इंजन, स्पोर्टियर ड्यूल-टोन बाहरी, सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ईंधन दक्षता और बढ़ी हुई सुरक्षा सुविधाओं के साथ एक पायदान अधिक लेती है। यह मैनुअल और ऑटोमैटिक गियर शिफ्ट (एजीएस) ट्रांसमिशन के साथ आता है।

मैनुअल ट्रिम्स की कीमत 5.73 लाख रुपये से 7.91 लाख रुपये के बीच है, जबकि एजीएस वेरिएंट को 6.86 लाख रुपये से 8.41 लाख रुपये के बीच टैग किया गया है। मारुति सुजुकी ने कहा कि मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1.2 लीटर पेट्रोल मॉडल 23.2 किमी प्रति लीटर की ईंधन दक्षता के साथ आता है जबकि स्वचालित संस्करणों में 23.76 किमी प्रति लीटर की ईंधन अर्थव्यवस्था की सुविधा है।

लैपटॉप, टैबलेट और पीसी के Mfg को बढ़ावा देने के लिए सरकार द्वारा उत्पादन के लिए बनाई जा रही है योजना

आज 5 बजे तक होगा शेयर बाजार में कारोबार, तकनीकी खराबी के कारण हुई देरी

आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास ने बिटकॉइन पर ' बड़ी चिंताएं ' जताईं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -