S-Cross का नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में मारुती
S-Cross का नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में मारुती
Share:

नई दिल्ली : देश की सबसे नामी कंपनी मारुती सुजुकी ने पिछले महीने अपनी नई जनरेशन WagonR लॉन्च की और इसके साथ ही कंपनी ने अपनी प्रीमियम हैचबैक Baleno का भी फेसलिफ्ट अवतार लॉन्च किया। ऐसे में अब मारुति अपने फ्लैगशिप मॉडल S-Cross का नया मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रही है।  बताया जा रहा है की नई  Maruti Suzuki S-Cross की कीमत 8.85 लाख रुपये से शुरू होकर 11.45 लाख रुपये तक जा सकती है. 

सामने आई जनवरी 2019 की सेल्स रिपोर्ट, जानिए Royal Enfield को फायदा या नुक्सान ?

ऐसी होगी नई S-Cross 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक नई Maruti S-Cross में 1.5 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा। फिलहाल यह इंजन Maruti Ciaz और Maruti Ertiga में है। यानी नए डीजल इंजन के साथ यह कंपनी की तीसरी कार होगी। इसी के साथ हम आपको दें Maruti Suzuki S-Cross की कीमत 8.85 लाख रुपये से शुरू है, जो कि 11.45 लाख रुपये तक जाती है। नए 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ कंपनी इसकी कीमतों में करीब 1.5 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी कर सकती है।इसी के साथ Maruti S-Cross में 1248 cc डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 4000 rpm पर 89bhp की पावर और 1750 rpm पर 200Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

बजाज ऑटो भी हुई खुश, जनवरी माह की बिक्री में किया यह कारनामा

जानकारी के लिए बता दें कंपनी ने एस-क्रॉस में पार्किंग सेंसर्स, एक स्पीड एलर्ट सिस्टम और एक पैसेंजर सीट बेल्ट रिमाइंडर स्टैंडर्ड कर दिए गए हैं। इस अपडेट के साथ मिड-स्पेसिफिकेशन डेल्टा ट्रिम में काफी इक्विमेंट दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें स्मार्टकी फीचर के साथ पुश-बटन स्टार्ट दिया गया है, जो कि पहले सिर्फ टॉप वेरिएंट जेटा में उपलब्ध था। 

महिंद्रा ने पेश किया यह खास ट्रक Furio, हर बात में होगा ग्राहकों के लिए ख़ास

जनवरी में सुजुकी मोटरसाइकिल ने किया कमाल, बिक्री में आया गजब का उछाल

दमदार फीचर के साथ भारत में पेश हुई kawasaki w800

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -