Maruti Suzuki की तीन शानदार कारें जल्द होगी लॉन्च, ये होगी कीमत
Maruti Suzuki की तीन शानदार कारें जल्द होगी लॉन्च, ये होगी कीमत
Share:

भारत में अपनी कई नई कारों को Maruti Suzuki इस साल  लॉन्च करने की तैयारी में है. इनमें से ज्यादा तर कारों को कंपनी की तरफ से अपडेट किया जाएगा. इन कारों में 7-सीटों वाली Wagon R, Dual-Jet इंजन वाली Swift और नई Ertiga Cross शामिल हैं. आज हम आपको इन कारों के संभावित फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. इसके अलावा यह भी बताएंगे कि भारतीय बाजार में क्या संभावित कीमतें हो इन कारों की हो सकती हैं. आइये जानते है.

Bajaj Dominar 400 हुई महंगी या नहीं, ये है सच्चाई

प्राप्त जानारकी के अनुसार अगले महीने Maruti Wagon R 7-सीटों वाली लॉन्च हो सकती है. माना जा रहा है कि कंपनी 7-सीटर Wagon R की Nexa प्रीमियम डीलरशिप्स के जरिए बिक्री कर सकती है. 2019 Wagon R के एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों को अपडेट किया गया है. 7-सीटर वाली Wagon R में स्टैंडर्ड हैचबैक की तुलना में ज्यादा प्रीमियम फीचर्स दिए जाएंगे. कीमत की बात करें, तो आने वाली Triber MPV से इसके Renault मुकाबला होगा.

Suzuki Gixxer SF से Hero Xtreme कितनी है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन

अपनी नई-जेनरेशन वाली Ertiga को Maruti Suzuki ने पिछले साल लॉन्च किया था. कंपनी अब इसके नए वेरिएंट को Cross नाम के साथ इस साल लॉन्च कर सकती है. कंपनी Ertiga Cross की बिक्री Arena के बजाए Nexa डीलरशिप्स के जरिए कर सकती है. इसके एक्सटीरियर में छोटे-मोटे बदलाव देखने को मिल सकते हैं.  नए बंपर के सेट इसके फ्रंट में नई ग्रिल के साथ दिए जा सकते हैं.

अपनायें ये तरीके, बाइक देगी शानदार माइलेज

Maruti Suzuki अपनी Swift के पेट्रोल इंजन को BS-6 नॉर्म्स को देखते हुए जल्द अपडेट कर सकती है. Swift Dual-Jet में पावर के लिए 1.2-लीटर, DualJet इंजन दिया जा सकता है. इसका इंजन 6000 आरपीएम पर 91PS की मैक्सिमम पावर और 4,400 आरपीएम पर 118 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस इसका इंजन होगा.

क्या है CBS ब्रेकिंग सिस्टम, जानिए

bajaj avenger street 160 इन फीचर के साथ हुई लॉन्च

नई Scrambler 1200 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -