MARUTI ने लॉन्च किया Ignis का लिमिटेड एडिशन, कीमत कर देंगी खरीदने पर मजबूर
MARUTI ने लॉन्च किया Ignis का लिमिटेड एडिशन, कीमत कर देंगी खरीदने पर मजबूर
Share:

Maruti Suzuki आगे त्योहारों के सीजन को भुनाने की पूरी तैयारी में लगे हुई है. इसी को देखते हुए कंपनी ने भारत में अपनी फंकी लुक वाली हैचबैक कार Ignis का लिमिटेड एडिशन लॉन्च कार दिया है. बता दें कि कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर इसे लिस्टेड भी किया है. मारुति इग्निस का लिमिटेड एडिशल डेल्टा वेरियंट पर आधारित है.डेल्टा बेस-स्पेक सिग्मा के बाद सेकंड वेरियंट है. इग्निस का लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने के पीछे कंपनी का लक्ष्य त्योहारों के दौरान अपनी बिक्री बढ़ाने का मना जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मारुति सुजुकी इग्निस के लिमिटेड एडिशन में सिर्फ कार के लुक को अपडेट किया है. कार के फ्रंट, रियर और साइड्स में रियर स्पॉइलर, डोर क्लैडिंग और फॉक्स स्किड प्लेट्स आदि मौजूद है. इग्निस के लिमिटेड एडिशन में प्रीमियम सीट कवर्स और फुटमैट्स के साथ कार का इंटीरियर पूरी तरह ब्लैक लेदर लुक में आपको नजर आएगा. डेल्टा वेरियंट पर आधारित होने के कारन ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर्स, टर्न इंडिकेटर्स के साथ इलेक्ट्रिकली अजस्टेबल ORVMs, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल्स और ब्लूटूथ के साथ म्यूजिक सिस्टम, मैनुअल एसी, हाइट अजस्टेबल ड्राइवर सीट और पावर विंडोज कई तमाम सुविधाएं आपको मिलेगी. 

इसमें भी पहले की भांति 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन है, जो 83 एचपी पावर और 114एनएम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी गियर बॉक्स मौजूद है. इग्निस के लिमिटेड एडिशन की कीमत के बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है. लेकिन माना जा रहा है कि इग्निस लिमिटेड एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड डेल्टा वेरियंट से थोड़ी ज्यादा होंगी.इग्निस डेल्टा वेरियंट की दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 5.28 लाख रुपये से 5.83 लाख के बीच हैं. 

यह भी पढ़ें...

हुंडई इस दिन लॉन्च करेंगी 3 इलेक्ट्रिक कार, एक बार में 250 KM का सफर

Jeep Compass की बुकिंग को लेकर हलचल शुरू, इस दिन होंगी लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -