कम मूल्य पर Maruti ने पेश की अपनी दमदार कार

देश में त्योहारों का मौसम चल रहा है और इस दौरान बाजारों में खूब रौनक भी देखने के लिए मिलने लगी है. त्योहारों की इन खुशियों को दोगुना करने के लिए लोग इस मौके पर नई गाड़ियों की खरीदारी भी करने में लगे हुए है. ऐसे में यदि आप भी एक नई कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी बेहतरीन कारों के बारे में, जो 6 लाख रुपये से कम कीमत में बाजार में पेश कर दी गई है. आइए देखते हैं कौन से हैं ये कारें.

Maruti Celerio: इस कॉम्पैक्ट हैचबैक कार में एक 1.0-L पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है,  जो 67PS की पॉवर और 89 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 5-स्पीड AMT का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इस कार में सीएनजी वैरिएंट का भी विकल्प मौजूद है, जो 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिल रहे है. CNG पर यह कार 56.7PS की पॉवर और 82 Nm का टार्क प्रोड्यूस भी कर रहे है. इसके CNG टैंक की क्षमता 60 लीटर है. इस कार का शुरूआती एक्स शोरूम मूल्य 5.25 लाख रुपये है. 

Maruti Wagon R : मारुति वैगनआर में दो पेट्रोल और एक CNG इंजन का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इसका पेट्रोल इंजन 998cc और 1197 cc का है, जबकि CNG इंजन 998cc का है. जिसके मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों का ऑप्शन में पेश किया जा रहा है. वैरिएंट और फ्यूल टाइप के आधार पर वैगन आर 23.56 किमी/लीटर से 34.05 किमी/किलोग्राम तक का माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है. इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 5.47 लाख रुपये है.

 दिवाली से पहले कार लवर्स को लगा बड़ा झटका, बढ़ गए इन कारों के दाम

लॉन्च हुई जावा की नई बाइक 42 बॉबर, जानिए क्या है इसकी खासियत

भारत में 5 वर्ष के बाद वापसी करने जा रही ये बाइक्स

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -