Maruti दे रही  नई वैगन आर पर भारी छूट
Maruti दे रही नई वैगन आर पर भारी छूट
Share:

देश में सबसे अधिक कारों की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने कुछ वक़्त पहले ही अपनी सबसे अधिक बिकने वाली कार वैगनआर (WagonR) को नए रुप में पेश कर दिया गया है. यह देश के सबसे लोकप्रिय कार मॉडल्स में से एक कही जाती है. यदि आप 6 लाख से कम कीमत में कोई कार ख़रीदना चाह रहे हैं तो यह आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन होने वाली है. जिसमे एक आकर्षक डिजाइन के साथ कई आधुनिक फीचर्स भी प्रदान किए जा रहे है.  

क्या है ऑफर: कंपनी इस अगस्त माह में अपनी वैगन आर पर एक बड़ी छूट प्रदान कर रही है. इस छूट में 10,000 रूपए का कैश डिस्काउंट, ₹15,000 का एक्सचेंज बोनस और ₹5,000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल रहा है. इस तरह इस हैचबैक कर पर कुल 30,000 रूपए तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है. जबकि कंपनी वैगन आर के सीएनजी मॉडल पर कोई डिस्काउंट पत्रदान नहीं कर रही है.

डुअल-टोन कलर में उपलब्ध है वैगन आर: मारूति ने वैगन आर को दो डुअल-टोन पेंट के ऑप्शन में लॉन्च किया है इसमें ब्लैक रूफ के साथ मैग्मा ग्रे और ब्लैक रूफ के साथ गैलेंट रेड का विकल्प भी दिया जा रहा है. साथ ही इसमें एक डार्क रेडिएटर ग्रिल और  हेडलैम्प्स के लिए काले रंग के इंसर्ट का ऑप्शन भी दिया जा रहा है.  

ये हैं कार के फीचर्स:  नई वैगनआर में के इंटिरियर में पुरानी थीम को बदलकर नया बेज और डार्क ग्रे मेलेंज अपहोल्स्ट्री शामिल भी कर दिया गया है. साथ ही इसमें ऑटोमैटिक स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम और ऑटोमैटिक हिल-होल्ड असिस्ट मिल रहा है. वहीं अगर फीचर्स के बारें में बात की जाए तो अब इसमें सैटेलाइट नेविगेशन और ड्यूल एयरबैग के साथ 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो यूनिट, कनेक्टेड कार एप्लिकेशन के साथ सभी स्टैंडर्ड सुविधाएं दी जा रही है.  

जबर्दस्त है इसका माइलेज देती है कार: कंपनी द्वारा किए गए इस अपडेट के उपरांत इस कार का माइलेज में भी बहुत सुधार कर दिया गया है. कंपनी इस कार के 1.0L तीन-सिलेंडर इंजन के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन के साथ 25.19 kmpl का माइलेज मिलने का दावा भी कर रही है. वहीं जिसके 1.2 लीटर इंजन को देखे तो यह 88.7 बीएचपी की मैक्सिमम पॉवर उत्पन्न करता है इससे AMT विकल्प में 24.43 kmpl का माइलेज प्राप्त किया जा सकता है.

ये रही भारत की सबसे ज्यादा माइलेज वाली कार

SUV के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर, हुंडई जल्द ही पेश करने वाली है अपनी नई कार

लेम्बोर्गिनी ने पेश की अब तक की सबसे पावरफुल कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -