मारुति सुजुकी ग्राहकों के लिए लायी सौगात, मात्र 12,722 रूपये में खरीदें वैगनआर, इग्निस या एस-क्रॉस
मारुति सुजुकी ग्राहकों के लिए लायी सौगात, मात्र 12,722 रूपये में खरीदें वैगनआर, इग्निस या एस-क्रॉस
Share:

भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने बुधवार को कहा कि उसने अपने ग्राहकों के लिए एस-क्रॉस, इग्निस और वैगनआर जैसे मॉडलों को व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए पेश किया है। कंपनी ने उपरोक्त मॉडलों को अपनी सदस्यता की पेशकश में जोड़ा है जो वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, मुंबई, चेन्नई और अहमदाबाद जैसे प्रमुख शहरों में चालू है।

भारत में सबसे सस्ती कारों में से एक होने वाली वैगनआर के लिए सभी धन्यवाद, मारुति सुजुकी सदस्यता अब और भी सस्ती हो गई है। सटीक होने के लिए, ग्राहकों को वैगन आर Lxi के लिए महज 12,722 रुपये से शुरू होने वाले सभी समावेशी मासिक सदस्यता शुल्क का भुगतान करना होगा। इसके विपरीत, दिल्ली में इग्निस सिग्मा को चुनने के लिए, आपको 48 महीनों के कार्यकाल के लिए 13,772 रुपये (करों सहित) का भुगतान करना होगा। मारुति सुजुकी सब्सक्राइब के तहत, इन कारों को 8 शहरों के रूप में सफेद नंबर प्लेट (ग्राहक के नाम पर पंजीकृत) में पेश किया जा रहा है।

कंपनी ने कहा कि इस पहल के तहत एक ग्राहक वास्तव में खुद के बिना एक नई कार का उपयोग कर सकता है। ग्राहक को एक सभी समावेशी मासिक शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता है जो व्यापक रूप से रखरखाव, 24x7 सड़क के किनारे सहायता और पूर्ण कार्यकाल के लिए बीमा शामिल है। मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि यह योजना 24, 36 और 48 महीनों के कार्यकाल के विकल्प के साथ आती है।

जो बिडेन के उद्घाटन में भाग लेंगे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति जॉर्ज बुश

न्यायमूर्ति अरुप कुमार गोस्वामी ने आज उच्च न्यायालय सीजे के रूप में ली शपथ

यूपी में 'निर्भया' जैसी दरिंदगी, मंदिर गई महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, गुप्तांग में डाली रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -