मारुति सुजुकी कर रही फ्री कार सर्विस, 30 अप्रैल तक मिलेगा फायदा
मारुति सुजुकी कर रही फ्री कार सर्विस, 30 अप्रैल तक मिलेगा फायदा
Share:

ग्राहकों के लिए Maruti Suzuki ने आज एक ऐसी खबर दी है. जो उनके बड़े काम आ सकती है. दरअसल भारत की दिग्गज कार निर्माता ने Maruti Suzuki Summer Camp की शुरुआत की है. इस समर कैंप में आप अपनी कार का फ्री चेकअप करा सकते हैं. दरअसल बढ़ती गर्मी को देखते हुए कंपनी ने कार की देखभाल को लेकर समर कैंप चलाया है. यहां ध्यान देना जरूरी है कि Maruti Suzuki Summer Camp केवल 30 अप्रैल तक ही चलेगा. देशभर में सभी आउटलेट्स के लिए Maruti Suzuki ने कैंप लगाए हैं. ​इस विषय पर अन्य जानकारी इस प्रकार है.

Honda Vs Yamaha में से किसकी बाइक है बेस्ट, पढ़े जानकारी

देश भर में मारुति सुजुकी के 2,000 से भी ज्यादा सर्विस सेंटर हैं. ऐसे में यह कैंप मारुति के सभी सर्विस सेंटर पर चलाए जा रहे हैं।Maruti Suzuki के समय कैंप में कारों की मुफ्ट में जांच की जाएगी. इनमें एयर कंडीशनर (AC), टायर्स, बैटरी, ऑयल और कूलेंट के साथ इलेक्ट्रिकल सिस्टम की फ्री में जांच होगी.  टेक्नीशियन इस कैंप में कार की जांच करेंगे.

Suzuki ने लॉन्च की दो दमदार बाइक, ये है खासियत

मारुति सुजुकी शिविर के समय, एयर कंडीशनर की एक विशेष जांच करेगी. वास्तव में, गर्मियों में एयर कंडीशनर की आवश्यकता बढ़ जाती है. इस मामले में, इस शिविर में इन विद्युत प्रणालियों की एक विशेष जांच होगी. मारुति सुजुकी सेवा (मारुति सुजुकी) 50,000 कारों का दावा करती है. हर दिन लगभग 50,000 वाहनों की इसके सेवा केंद्रों में सर्विस होती है.

 

Triumph की Rocket III का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत

Aprilia ने पेश की सबसे मंहगी बाइक, कीमत सुन के उड़ जायेंगे होश

सकी बाइक है दमदार, जानिए स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -