मारुति, फोर्ड कारों की कीमत में हुई बढ़ोतरी
मारुति, फोर्ड कारों की कीमत में हुई बढ़ोतरी
Share:

फोर्ड इंडिया ने गुरुवार को कहा कि वह बढ़ती इनपुट लागत की भरपाई के लिए 1 जनवरी से अपने वाहनों के मॉडल की कीमतों में 3 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी करेगी। फोर्ड इंडिया के कार्यकारी निदेशक विपणन बिक्री और सेवा विनय रैना ने कहा कि मूल्य वृद्धि 1-3 प्रतिशत से लेकर लगभग 5,000 रुपये से 35,000 रुपये तक बढ़ जाएगी।

रैना ने कहा- उन्होंने कहा कि बढ़ती इनपुट लागत के कारण इस कदम की आवश्यकता है। हालांकि, जो बुकिंग 2020 में आयोजित की गई थीं, उन्हें मूल्य वृद्धि से संरक्षित किया जाएगा। बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने घोषणा की थी कि बढ़ती इनपुट लागत के प्रतिकूल प्रभाव को दूर करने के लिए वह जनवरी से अपने वाहनों की कीमतें बढ़ाएगी।

कंपनी ने कहा कि पिछले एक साल में, विभिन्न इनपुट लागतों में वृद्धि के कारण उसके वाहनों की लागत पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। इसलिए, कंपनी के लिए जनवरी 2021 में मूल्य वृद्धि के माध्यम से ग्राहकों को उपरोक्त अतिरिक्त लागत के कुछ प्रभाव से गुजरना अनिवार्य हो गया है। मारुति सुजुकी ने यह भी कहा था कि विवरणों को निर्दिष्ट किए बिना विभिन्न मॉडलों के लिए मूल्य वृद्धि अलग-अलग होगी।

इस्पात मंत्रालय ने की ओडिशा में लौह अयस्क खदानों के शीघ्र परिचालन की मांग

गिरावट पर बंद हुआ शेयर बाजार, आज ये हुआ बदलाव

इक्विटीस स्मॉल फाइनेंस बैंक ने बचत के लिए लॉन्च किया त्रिपक्षीय खाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -