मारुती की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्द कर लें बुक
मारुती की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जल्द कर लें बुक
Share:

मुंबई : देश की नामी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki अपनी मल्टी पर्पज कार पर 1.1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। जानकारी के लिए बता दें कंपनी ने हाल ही में अर्टिगा का नया मॉडल लॉन्च किया है। इस वजह से कंपनी अपने पुराने मॉडल पर भारी डिस्काउंट दे रही है। कार के डीजल वेरिएंट पर 1.1 लाख रुपये का डिस्काउंट और 1.4 लीटर पेट्रोल वेरिएंट पर 53 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

इन जगहों पर कभी ना रखें मोबाइल फ़ोन

ऐसी है इस कार की खासियत 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के लिए बता दें Maruti Ertiga के CNG वेरिएंट पर 28 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दें, कई डीलर्स के पास Maruti Ertiga का पुराना स्टॉक मौजूद है जिसके चलते कंपनियां भारी डिस्काउंट दे रही हैं। इसी के साथ आपको बता दें MPV कार के तौर पर Maruti Ertiga को सबसे ज्यादा पसंद किया जाने लगा, जिसके चलते कंपनी इसकी करीब 4.2 लाख यूनिट्स बेच चुकी है। Ertiga का मौजूदा मॉडल 1.4 लीटर पेट्रोल और 1.3 लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध है।

अपनाएं ये टिप्स प्रेगनेंसी के बाद भी बेबो की तरह हो जाएँगी हॉट एंड सेक्सी

और भी है कई फीचर्स 

जानकारी के लिए आपको बता दें कार में रियर पार्किंग सेंसर के साथ रियर कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पुश स्टार्ट व स्टॉप बटन, 15-इंच के एलॉय व्हील और हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट दी गई है, जिससे लंबे सफर में ड्राइवर को आराम मिलता है। सेफ्टी की बात करें तो कार में डुअल एयरबैग और ABS सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। हम आपको बता दें Maruti Ertiga को सबसे पहले वर्ष 2012 में लॉन्च किया गया था। 

इन आहारों से तेज़ होगा आपका दिमाग

सूरजमुखी के बीज करेंगे आपका वजन, जानिए कैसे

कच्चे केले के बाद उबले केले के फायदे भी जान लें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -