सुजुकी दे रही ग्राहकों को सबसे बड़ा तोहफा, 1 लाख रु छूट के साथ खरीदें Maruti Ertiga
सुजुकी दे रही ग्राहकों को सबसे बड़ा तोहफा, 1 लाख रु छूट के साथ खरीदें Maruti Ertiga
Share:

मारुति सुजुकी ने कुछ दिनों पहले ही अपनी नई Ertiga MPV को भारतीय बाजार में उतारा है. कंपनी की नई Maruti Ertiga बाजार में 7.44 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बेची जा रही है. लेकिन अब देशभर के मारुति डीलर्स भारतीय बाजार में मौजूदा Ertiga के पुराने मॉडल पर 1.08 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 

आपको बता दें कि कंपनी ने साल 2012 में अपनी पुरानी Ertiga मॉडल को भारत में पेश किया था और ये मारुति सुजुकी की ओर से पहली MPV प्रोडक्ट थी. ऑटोकार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अब न्यू जेनरेशन Ertiga की आने से मारुति डीलर्स पुराना स्टॉक क्लियर करने के लिए भारी छूट प्रदान कर रहे हैं. 

कंपनी की फर्स्ट जेनरेशन Ertiga के डीजल वेरिएंट पर आप फ़िलहाल 1.08 लाख रु की भारी भरकम छूट के साथ खरीद सकते हैं. वहीं 1.4-लीटर इंजन वाले पेट्रोल वेरिएंट्स पर 53,000 रुपये तक डिस्काउंट मिल रहा है. इतना ही नहीं इसके CNG मॉडल्स पर 28,000 रुपये तक का डिस्काउंट आपको दिया जा रहा है. पुराने और नए मॉडल की तुलना करें तो नई Ertiga MPV को पूरी तरह से नए डिजाइन और ढेरों फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. नए गाड़ी में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है जो कि पेट्रोल इंजन 105bhp का पावर और 138Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

 

 

शानदार अंदाज में स्पॉट हुई अप्रीलिया STX 150, भारत में कब देगी दस्तक ?

लो आ गया बिना पेट्रोल के चलने वाला स्कूटर, 1 चार्ज और 180 KM पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -