लुक बना देगा दीवाना, 21 नवंबर को पेश होंगी Maruti Ertiga 2018
लुक बना देगा दीवाना, 21 नवंबर को पेश होंगी Maruti Ertiga 2018
Share:

Maruti Ertiga 2018 को लेकर हर दिन नए ख़बरें आ रही है. वहीं अब इसे लेकर एक और खबर आए है. जो कि आपको खुश कर देंगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस कार की लॉन्चिंग डेट फाइनल कर दी गई है. कार को 21 नवंबर को लांच किया जाएगा, वहीं कंपनी ने इसकी तस्वीरों को भी जारी कर दिया है. इस सेकंड जेनरेशन एमपीवी का लुक पहले से अधिक प्रीमियम और स्‍टाइलिश है और नई आर्टिगा पहले से अधिक क्‍लासिक और बड़ी भी नजर आ रही है. इस गड़े में फीचर्स भी काफी शानदार दिए गए हैं. इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि वह 7 लाख से शुरू होकर 11 लाख के बीच रह सकती है. 

नई आर्टिगा में इंजन पहले से भी अधिक दमदार बताया जा रहा है. वहीं इसका इंजन 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन है, मारुति ने Ciaz facelift मॉडल में इसे सबसे पहले लांच किया था. जानकारी मिली है कि इसमें 5 स्‍पीड मैन्युअल गियर बॉक्‍स दिया है. 
इंटीरियर डैशबोर्ड पर ऑडी जैसी फॉक्‍स वुड फिनिशिंग और कनेक्‍टेड वेंट्स इसको रॉयल बना रहे हैं. बता दें कि इसमें स्‍मार्ट प्‍ले टचस्‍क्रीन इन्‍फोटेनमेंट सिस्‍टम और एंड्रॉयड ऑटो और एपल कार प्‍ले जैसे नए फीचर्स शामिल हैं.

वहीं गाड़ी के डिजाइन पर गौर करें तो नई आर्टिगा के बैक में वॉल्‍वो की गाड़ियों जैसे टेललैंप मौजूद हैं, इससे इसका लुक मॉडर्न बन जाता हैं. वहीं इसके फ्रंट में बड़ी क्रोम ग्रिल, स्‍लीक हैडलैंप और नए अलॉय वील्‍ज पहले इस कार को बेहतरीन लुक दे रहे हैं.

 

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर, चौंका देंगी यह रिपोर्ट

कार नहीं ये हाहाकार है, Guangzhou motor show में होगा सबसे बड़ा धमाका

10 माह में चौथी बार बढ़ी इस बाइक की कीमत, फीचर्स से जीत लेती हैं दिल...

11 लाख रु में पेश हुई यह बाइक, जानिए ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

हार्ले-डेविडसन में सामने आया बड़ा घोटाला, 2.3 लाख से अधिक बाइक्स की रिकॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -