इस नए फीचर्स के साथ लॉन्च की जाने वाली है मारुति ब्रेज़ा
इस नए फीचर्स के साथ लॉन्च की जाने वाली है मारुति ब्रेज़ा
Share:

मारुति आने वाले माह नई ब्रेज़ा लॉन्च करेगी और यह कई बदलावों के साथ सबसे इंपोर्टेंट नई कारों में से एक कही जाती है. नई ब्रेज़ा ग्लोबल सी प्लेटफॉर्म पर बनी रहेगी लेकिन मारुति ने इसे मजबूत भी कर दिया है और मजबूत स्टील का इस्तमाल करने के साथ-साथ बिल्ड क्वालिटी को भी हार्ड बना चुका है. स्टाइल के लिहाज से नई ब्रेज़ा को एक नई डिज़ाइन आइडेंटिटी मिलने वाली है, जबकि थोड़ा बॉक्सी लुक बरकरार रहने वाला है. हालांकि इसमें एक नया लुक फ्रंट-एंड है जैसा कि आप नए DRLs और नए बंपर के साथ हेडलैंप डिज़ाइन के साथ देख पाएंगे.

रियर स्टाइलिंग और अलॉय व्हील भी मिलने वाले है. हालांकि इंटीरियर एक बिल्कुल नए रूप और डैशबोर्ड डिजाइन के साथ-साथ मजबूत बिल्ड क्वालिटी के साथ सबसे बड़ा परिवर्तन देखने के लिए मिला है. नई बलेनो की तरह जिसमे एक प्रीमियम ऑडियो सिस्टम के साथ कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ नया 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलने वाला है. इसमें एक नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ होने वाला है , जबकि पूरी तरह से डिजिटल नहीं होगा, साथ ही हेड्स अप डिस्प्ले भी मिलेगा जो कि सेगमेंट फर्स्ट फीचर होने वाला है.

मारुति के लिए एक और पहला सनरूफ होगा क्योंकि नई ब्रेज़ा को आखिरकार एक सनरूफ भी मिल रहा है जो कि टॉप-एंड मॉडल पर होगा. हम 6 एयरबैग भी देखेंगे जबकि 5-स्टार GNCAP रेटिंग भी जल्द ही आ पाएंगे. कोई डीजल वर्जन नहीं होगा क्योंकि इसके बजाय नए ब्रेज़ा में माइल्ड हाइब्रिड तकनीक वाला डुअलजेट 1.5l पेट्रोल इंजन मिलेगा जो माइलेज को बढ़ाने का काम करने वाला है. एक और नया हाइलाइट 6-स्पीड ऑटोमैटिक होने वाला है जिसे हाल ही में नए XL6 के साथ देखा गया है. स्टैंडर्ड 5-स्पीड मैनुअल होगा. नई ब्रेज़ा को आने वाले माह के आखिर में लॉन्च किया जाएगा, इसलिए लॉन्च से पहले अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहने वाले है.

क्या आप भी कम बजट में लेना चाहते है कार तो ये बेस्ट विकल्प

कम से कम दामों में आपको मिल जाएगी ये कारें

Mahindra Scorpio N जल्द हो सकती है लॉन्च, जानिए क्या है फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -