मारुती : कंपनी गर्मी में इन कारों की खरीद पर दे रही जबरदस्त छूट
मारुती : कंपनी गर्मी में इन कारों की खरीद पर दे रही जबरदस्त छूट
Share:

भारत की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki मौजूदा समय में एक चौड़ी रेंज की सुविधाएं दे रही है और इसमें ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म के अलावा एक वर्चुअल शोरूम भी खोला गया है, जिसमें ग्राहक अपनी पसंदीदा Maruti कार के बारे में बिना शोरूम में विजिट करे जान सकते हैं। इसके अलावा Maruti और दूसरे कार निर्माता कंपनियों ने अपने ऑपरेशन्स और डीलरशिप्स को खोलना भी शुरू कर दिया है। Maruti ने अपने Arena शोरूम पर बिक रही सभी गाड़ियों पर भारी डिस्काउंट्स की पेशकश की है ताकि ग्राहकों से सकारात्मक भवनाएं मिल सकें। आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BattRe : कंपनी ने अपनी किफायती स्कूटर की लॉन्च, जानें कीमत


Maruti Celerio : Maruti Celerio हैचबैक को हाल ही में BS6 अपडेट किया गया है और इसमें 998 cc का पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन पेट्रोल और CNG दोनों में विकल्प में आता है। Celerio में मैनुअल और AMT गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है और मौजूदा समय में Maruti अपनी इस गाड़ी पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दे रही है।

Hyundai Verna का आकर्षक दाम बना देगा ​दीवाना, जानें अन्य फीचर्स


Maruti Eeco : Maruti Omni van की तरह ही Eeco भी ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर वैन रही है। यह एक किफायती कीमत और स्पेस के साथ आती है। इसमें नए सेफ्टी नॉर्म्स और एक अपडेटेड BS6 मानक वाले इंजन दिए गए हैं। Maruti Suzuki अपनी इस गाड़ी पर 30,000 रुपये का अधिकतम डिस्काउंट दिया है जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दे रही है।

Triumph : इस पावरफुल मोटरसाइकिल को बेस्ट ऑफर में खरीदने का मौका


Maruti Alto 800 : Maruti Alto 800 कार निर्माता कंपनी की एंट्री लेवल हैचबैक कार है। ये पेट्रोल और CNG दोनों फ्यूल विकल्प पर उपलब्ध है। पिछले साल Maruti ने Alto 800 को एक BS6 मानक वाले इंजन के साथ अपडेट कर दिया है और इसमें हल्के कॉस्मैटिक बदलाव किए गए। Maruti Suzuki अपनी इस गाड़ी पर मई महीने में 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस भी दे रही है।

Harley Davidson : FXDR Limited Edition बाजार में हुई लॉन्च, फीचर्स बना देंगे दीवाना

Suzuki GSX-R125 बाजार में हुई लॉन्च, जानें अन्य खासियत

Yamaha XSR155 मोटरसाइकिल हुई लॉन्च, ये है अन्य स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -