Alto भी आएगी नए अवतार में, जानिए किन फीचर से मचाएगी तहलका
Alto भी आएगी नए अवतार में, जानिए किन फीचर से मचाएगी तहलका
Share:

शानदार ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी अपनी नई Alto को अपडेट के साथ भारतीय बाजार में पेश करने के लिए तैयार है. हाल ही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Maruti Alto को भारतीय बाजार में 2019 के अंत तक लॉन्च किया जाएगा. यह बात तो साफ है कि Maruti Alto 2019 में कई बदलाव देखने को मिलेंगे. बताया जा रहा है कि इसमें डिजाइन, नए फीचर्स और एक्सटीरियर-इंटीरियर में अपडेट्स मिलेंगे.

मारुति सुजुकी के अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हैचबैक को अपकमिंग सेफ्टी और एमिशन नॉर्म्स के हिसाब से अपडेट किया जाना है. मतलब कि आपको इस नए alto में अपडेटेड BS-VI इंजन और लेटेस्ट क्रैश टेस्ट नॉर्म्स के हिसाब से एडिशनल सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे. 

इसे लेकर एमडी केनिची अयुकावा ने बताया कि 'मौजूदा अल्टो अब पुरानी हो गई और हमें इसे अपग्रेड करना होगा. खबर है कि इस नई गाड़ी में भारी बदलाव किए जाएंगे, ताकि एंट्री-लेवल हैचबैक सेगमेंट में बढ़ती प्रतिस्पर्धा का अल्टो मुकाबला कर सके. इसमें सुरकह के हिसाब से भी अपडेट किए जाएंगे. इसे कंपनी दो इंजन ऑप्शन- 800cc और 1.0- लीटर यूनिट में पेश कराएगी. इसका इंजन थ्री-सिलिंडर इंजन 48bhp का पावर और 69Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. कार की कीमत की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि इसकी शुरुआती कीमत 4.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. 

लो आ गया बिना पेट्रोल के चलने वाला स्कूटर, 1 चार्ज और 180 KM पार

यहां रोड खुद बजाती हैं हॉर्न, ऐसे किया तकनीक का इस्तेमाल

लोडिंग टेंपो लूटने के लिए बदमाशों ने चालक की कर दी ऐसी हालत

Yamaha ने लॉन्च किया FZ25 और Fazer 25 का शानदार ABS वर्जन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -