असलम खान का पार्थिव शरीर आज पहुंचेगा चूरू, जम्मू कश्मीर में हुए थे शहीद
असलम खान का पार्थिव शरीर आज पहुंचेगा चूरू, जम्मू कश्मीर में हुए थे शहीद
Share:

चूरू: जम्मू कश्मीर में तलाशी अभियान के दौरान राजस्थान के चूरू जिले के असलम खान शहीद हो गए थे. उनका पार्थिव शरीर रविवार शाम 5 बजे तक चूरू पहुंचेगा. उसके बाद उनकी पार्थिव देह को उनके पैतृक गांव राणासर के लिये रवाना किया जाएगा. राणासर में शहीद असलम खान को पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द ए खाक किया जाएगा.

रानासर गांव में असलम खान के शहीद होने की खबर मिलने के बाद मातम पसरा हुआ है. गौरतलब है कि कश्मीर के दादरवाल में तलाशी अभियान के दौरान 24 राष्ट्रीय राइफल्स में तैनात गांव राणासर के सपूत 40 वर्षीय हवलदार असलम खान शुक्रवार मध्यरात्रि में शहीद हो गए. इसकी सूचना मिलने के बाद जिले में शोक की लहर छा गई.  प्रेस वालों से बातचीत में उनके भाई सिकंदर ने कहा कि कश्मीर के दादरवाल में चलाए जा रहे तलाशी अभियान के दौरान असमल खां शहीद हो गए. इसकी जानकारी उन्हें यूनिट के साथियों ने फोन पर दी. 

उन्होंने बताया कि असलम अगस्त महीने में ही एक माह की छुट्टी काटकर वापस लौटे थे. परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया है कि 17 सितंबर को शहीद के भतीजे शारूख का निकाह है. ऐसे में छुट्टी लेकर असलम निकाह में शामिल होने की बात कहकर गए थे. किन्तु परिजनों को पता नहीं था कि तिरंगे में लिपटकर वापस आएंगे. 

इस कंपनी ने अपने 540 कर्मियों को जॉब से निकाला

इस अवधि तक पूरा हो सकता है इलाहाबाद बैंक के साथ इंडियन बैंक का विलय

इस लैटिन अमेरिकी देश की अर्थव्यवस्था है बदहाल, लोग गरीबी और महंगाई से बेहाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -