शहीद जवान के घर आया नन्हा मेहमान, पत्नी ने कहा- ये लेगा पाकिस्तान से बदला

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में दिसंबर 2018 में पाकिस्तान के हमले में शहीद हुए जवान राजेश यादव का घर उस वक्त खुशियों से झूम उठा जब उनकी विधवा पत्नी श्वेता यादव ने एक निजी अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया. लेकिन असल खुशी की लहर जब दौड़ी, तब शहीद की पत्नी ने एक बड़ा बयान दिया. शहीद राजेश यादव की पत्नी ने बच्चे को जन्म देने के बाद कहा कि वो बेटे को सेना में भेजेगी और वह पाकिस्तान से अपने पिता की शहादत का बदला लेगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के एटा के रहने वाले जवान राजेश यादव 5 दिसंबर 2018 को पाकिस्तान की सीमा पर आतंकियों के साथ मुठभेड़ में देश के लिए कुर्बान हो गए थे. उस वक्त उनकी पत्नी श्वेता गर्भवती थीं. उन्होंने अपनी कोख में पति के शहीद होने का गम दबाए रखा और बच्चे के जन्म के बाद अपने दिल के आग को दुनिया से परिचित करा दिया. बता दें कि उनका बच्चा अभी स्वस्थ है, साथ ही बेटे को देखकर श्वेता भी बहुत खुश है.

साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि श्वेता इसलिए भी खुश है क्योंकि वे अपने बेटे को भारतीय सैनिक बनाना चाहती हैं. वहीं श्वेता अपने पति के न होने के कारण भी काफी दुखी नजर आई. हालांकि इसके बावजूद देश भक्ति का जज्बा उनके अंदर है और अपने बेटे को फौज में भेजने की बात उन्होंने गर्व के साथ कही है. इस मौके पर शहीद राजेश यादव के पिता नेमसिंह ने कहा कि मैंने देश के लिए अपने बेटे को खो दिया लेकिन नाती के रूप में उनका बेटा फिर आ गया है. 

शहीदों के घर पहुंचे राहुल-प्रियंका, श्रद्धांजलि अर्पित कर राहुल बोले- शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी

शराब के नशे में घर आया पति फिर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

सुप्रीम कोर्ट में अब इस दिन होगी अयोध्या मामले पर सुनवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -