पुलवामा हमला: जवान की शाहदत पर रोया पूरा गाँव, कहा अब तबाह कर दो पाकिस्तान
पुलवामा हमला: जवान की शाहदत पर रोया पूरा गाँव, कहा अब तबाह कर दो पाकिस्तान
Share:

धौलपुर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुए फियादीन आतंकी हमले में राजस्थान के भी पांच जवान शहीद हुए हैं। इनमें धौलपुर जिले के राजाखेड़ा उपखण्ड के जैतपुर गांव के रहने वाले भागीरथ भी शामिल है। भागीरथ के शहीद होने की सूचना मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। शुक्रवार सुबह भागीरथ के घर बड़ी तादाद में लोग उसके परिवार वालों को सांत्वना देने पहुंचे।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

शहीद के चाचा जनार्दन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि, भागीरथ एक माह की छुट्टी बिता कर बीते सोमवार को ही ड्यूटी पर गया था। गुरुवार को गांव पटवारी ने आकर परिवार वालो को उनकी शहादत की सूचना दी। यह खबर सुनकर घर में मातम छा गया। शहीद की पत्नी रंजना का रो-रोकर बेसुध हो गई। भागीरथ की शहादत पर पूरा गांव पूरी रात नहीं सोया। ना ही किसी के घरों में रोटी पकी।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

उल्लेखनीय है कि शहीद भागीरथ सिंह 6 साल पहले सीआरपीएफ की 45वीं बटालियन में भर्ती हुए थे। भागीरथ की माँ बपचन में ही चल बसी थी। ऐसे में परिवार के पालन-पोषण की जिम्मेदारी पिता परशुराम सिंह पर ही थी। पिता ने अपने बड़े बेटे भागीरथ सिंह को सीआरपीएफ की 45वीं बटालियन में भर्ती कराया और छोटा बेटा बलबीर यूपी पुलिस में भर्ती हो गया। शहीद के ताऊ भगवती सिंह ने कहा है कि भगीरथ शुरू से ही सेना में जाने का भर्ती था, वहीं पूरे गाँव वालों का कहना है कि अब भारत सरकार पूरे पाकिस्तान को तबाह कर देना चाहिए।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

आज भी बाजार के शुरुआती कारोबार में नजर आई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -