शहीद औरंगजेब का आतंकियों के साथ वाला वीडियो वायरल
Share:

नई दिल्ली : पूरा देश जहां ईद के जश्न में डूबा हुआ हैं. वहीं जम्मू-कश्मीर गोला-बारुद, आतंकवाद और पत्थरबाज के हमलों में जी रहा हैं. वहीं कई परिवार अपने शहीद हुए बेटों की याद में खोए हुए हैं. इन्ही में से एक है हाल ही में शहीद हुए औरंगजेब का परिवार. औरंगजेब जो कि माँ भारती की रक्षा के लिए जाने जाते थे, वे आज बेरहम आतंकवादियों के कारण अपने देश के लिए शहीद हो गए. इसी के बीच शहीद औरंगजेब का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमे वे अपने अंतिम समय में आतंकियों के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. 

शहीद औरंगजेब और आतंकियों के इस वीडियो में केवल औरंगजेब ही नजर आ रहे हैं. औरंगजेब से एक के बाद एक आतंकवादियों ने कई सवाल पूछे. जैसा कि इस वीडियो में दिखाया जा रहा हैं. औरंगजेब आतंकियों के हर सवाल का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते है कि वीडियो में आतंकियों ने औरंगजेब से कई अहम सवाल किए. जिसमे उनका नाम, पता, पिता का नाम, निवास  पद और ड्यूटी स्थल समेत तमाम जानकारी आतंकियों ने मांगी. 

बता दे कि 14 जून की सुबह जब औरंगजेब ईद मनाने के लिए अपने घर राजौरी जा रहे थे कि उसी दौरान पुलवामा के कालम्पोरा से आतंकवादियों ने उनका अपहरण कर लिया था. 14 जून की शाम ही पुलिस और सेना के संयुक्त दल को औरंगजेब का शव कालम्पोरा से करीब 10 किलोमीटर दूर गुस्सु गांव में मिला था. उनके सर पर गोलियों के निशान थे साथ ही हाल ही मिली उनकी तस्वीर से बताया जा रहा है कि मारने से पहले उन्हें प्रताड़ित किया गया है.

आधी रात को घर लौट रहे थे 3 दोस्त, फिर रास्ते में घटी यह रूह कंपाने वाली घटना

शहीद सैनिक औरंगजेब के पिता का सेना के लिए बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -