शहीदों के घर पहुंचे राहुल-प्रियंका, श्रद्धांजलि अर्पित कर राहुल बोले- शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी

शामली : पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज उनके घर पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने शहीदों को पुष्प अर्पित किए. साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष और प्रियंका ने शहीद जवानों के परिजनों को ढांढस भी बंधाया. बता दें कि राहुल और प्रियंका पुलवामा अटैक में 14 फरवरी को शहीद हुए दीप कुमार और अमित कोरी के परिवार से मिलें. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 15 मिनट वे पीड़ित परिवार के साथ रहे. शहीद अमित कुमार कोरी की ट्रेनिंग के बाद पहली पोस्टिंग थी. उनके परिवार में माता-पिता के साथ दो भाई हैं. जबकि दूसरी ओर शहीद प्रदीप कुमार प्रजापति के परिजनों से मिलकर राहुल-प्रियंका ने शोक व्यक्त किया. शहीद प्रदीप कुमार प्रजापति अपने पीछे अपने माता-पिता और 2 बच्चों को छोड़ गए हैं.

राहुल गांधी ने दुःख की घड़ी को ध्यान में रखते हुए कहा कि वे इस नाजुक घड़ी में ज्यादा कुछ नही कहना चाहते हैं. इस दौरान शहीद के परिवार से मिलने पहुंचे राहुल गांधी ज्यादातर मौन ही नजर आए. उन्होंने परिवार को हौसला देते हुए कहा, 'यह बहुत दुख का समय है और भारत देश वीरों का देश है. अतः हमारे देश को कोई पीछे नहीं कर सकता, भारत भाईचारे का देश है. साथ ही राहुल ने कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. अपने पिता को याद कर राहुल ने कहा कि मेरे पिता के साथ भी यही हुआ है और हम आपके दिल का दर्द समझते हैं. वहीं इस दौरान प्रियंका भी शहीद के परिजनों को ढांढस बंधाती हुई नजर आई. बता दें कि राहुल और प्रियंका के साथ पश्चिमी यूपी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर भी उपस्थित थे. 

आत्महत्या से पहले इस एक्ट्रेस ने करवाया था गर्भपात, 6 पन्नों के लेटर ने खोले कई राज

सऊदी प्रिंस का बड़ा बयान, आतंकवाद के खिलाफ हम भारत के साथ

Kesari Trailer : सारागढ़ी लड़ाई का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन आ रहा है ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -