मार्टिन स्कॉर्सेसे का बड़ा बयान, कहा- महामारी के कारण रोकी गई थी फिल्म की शूटिंग
मार्टिन स्कॉर्सेसे का बड़ा बयान, कहा- महामारी के कारण रोकी गई थी फिल्म की शूटिंग
Share:

अनुभवी फिल्म निर्माता मार्टिन स्कॉर्सेसे का कहना है कि वह उस चिंगारी को दूर करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं जिसके साथ उन्होंने अपने अगले निर्देशन 'द आयरिशमैन' को अपने अगले '' किलर ऑफ द फ्लावर मून '' के लिए बनाया। एक पत्रिका के लिए एक साक्षात्कार के दौरान निर्देशक ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी ने उसकी '' रचनात्मक प्रक्रिया '' पर विराम लगा दिया है।

उन्होंने कहा 'इस कोविड महामारी ने एक रचनात्मक प्रक्रिया को रोक दिया है। मैं अपने आप में बदल गया। विशेष रूप से कुछ महीनों के पहले जोड़े, जब हम अपने घरों में बंद थे, तो इसने बहुत सारी व्याकुलता को खत्म कर दिया।' जंहा उन्होंने कहा- मुझे अपनी नई फिल्म के लिए एक विलक्षण रचनात्मक आवेग में वापस आने का रास्ता खोजना है जिस तरह से मुझे आयरिशमैन ’मिला है। सभी पुरस्कार समारोहों, उस सभी सामानों को काट दो, और अकेले ही एक कमरे में रहने के लिए वापस जाओ। एक परियोजना और सोच रहा था कि क्या मैं फिर से कुछ कर सकता हूं।"

निर्देशक के पसंदीदा प्रमुख पुरुष रॉबर्ट डी नीरो और लियोनार्डो डिकैप्रियो भी 'किलर ऑफ द फ्लावर मून' में होंगे। यह फिल्म डेविड ग्रैन की इसी नाम की ऐतिहासिक पुस्तक पर आधारित है, 1920 के दशक में ओक्लाहोमा में स्थापित है और ओसेज नेशन हत्याओं के आसपास के केंद्र हैं, जिसमें मूल अमेरिकी जनजाति के सदस्यों की एक-एक करके एक समूह द्वारा हत्या कर दी गई थी, जिसमें उनकी जमीन के नीचे तेल पाया गया था। नव निर्मित एफबीआई ने इस मामले को उठाया क्योंकि मृत्यु दर बढ़ जाती है और एक ठंडा साजिश और अमेरिकी इतिहास में सबसे राक्षसी अपराधों में से एक है। फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू की गई थी, लेकिन महामारी के कारण इसे 2021 तक के लिए रोकना पड़ा।

क्या गेम ऑफ़ थ्रोन्स अपने फैंस के दिलों में बना सकती है जगह

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन ने कोरोना महामारी के बीच विशेष क्रिसमस संदेश किया शेयर

वंडर वुमन के प्रोड्यूसर का बड़ा बयान, कहा- 'वंडर वूमेन 1984' को ग्लोबल बनाना सबसे बड़ा मकसद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -