गीनो हर्नांडेज़ की पत्नी ने बयां किया हादसे का दर्द
गीनो हर्नांडेज़ की पत्नी ने बयां किया हादसे का दर्द
Share:

डार्क साइड ऑफ़ द रिंग की सफलता का सबसे बड़ा उपोत्पाद, VICE TV की प्रो-रेसलिंग-थीम वाली डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ है, यह एक कड़ी में शामिल विषय वस्तु के लिए लाए गए धूप की डिग्री है. उदाहरण के लिए, "गॉर्जियस" गीनो हर्नांडेज़ का जीवन और मृत्यु, 80 के दशक के टेक्सास कुश्ती से अपरिचित लोगों के लिए नई होगी, और हर्ब अब्राम्स और उनके यूडब्ल्यूएफ प्रमोशन के कारण ज्यादातर कुश्ती प्रशंसकों की एक विशिष्ट सब सेट को विद्या मिली, जिन्होंने देखने की कोशिश की 90 के दशक की शुरुआत में शैली से सब कुछ. लेकिन यह इससे कहीं अधिक गहरा है, विशेष रूप से आज रात के सीजन के समापन जैसे एपिसोड के साथ, जो एक स्टंट-रिगिंग दुर्घटना में ओवेन हार्ट की 1999 की मृत्यु को कवर करता है. कुश्ती व्यवसाय के पूरे इतिहास में हार्ट की मृत्यु संभवतः सबसे बड़ी मुख्यधारा की समाचार कहानी थी. हालांकि, मुख्यधारा की दिलचस्पी, उस समय तक मिट गई थी, जब कैनसस सिटी के केम्पर एरिना के ऊपर से ओवेन की कटाई कैसे और क्यों हुई, यह आगामी आपराधिक जांच और गलत तरीके से मौत के मुकदमे से ज्ञात हुआ.

अब वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट में हार्ट के नियोक्ताओं की ओर से लापरवाही की गुंजाइश, स्वाभाविक रूप से, डार्क साइड एपिसोड के प्रमुख हिस्सों में से एक है, और यह उनकी विधवा पत्नीमार्था के लिए महत्वपूर्ण है, जिन्होंने पहली बार 2002 के पुस्तक में उन निष्कर्षों को प्रकाशित किया था. ,

जंहा उन्होंने आगे बताया कि, "मैं ईमानदारी से उस कहानी से ज्यादा खुश नहीं हो सकती, जो डार्क साइड ऑफ द रिंग ने बताई है." "यह एक कहानी है जिसे मैं लंबे समय से बताना चाहता था, और यह सब कुछ है जो मैं चाहती थी कि यह होगा. और मैं वास्तव में खुश थी कि वे उस व्यक्ति के प्रकार को दिखाने में सक्षम थे जो ओवेन पर्दे के पीछे था, लोगों को यह देखने के लिए कि वह एक अविश्वसनीय पिता और पति क्या था, और उसका व्यक्तित्व, जो वास्तव में चमकता है. "

आईटीएफ जल्द ही शुरू करेगा निचली रैंकिंग के खिलाड़ियों के लिए यह काम

सीनियर फुटबॉलर बलबीर सिंह की हालात नाज़ुक

IOC का बड़ा बयान, कहा- 'तय करें ओलंपिक क्वॉलिफाइंग टूर्नामेंट की तारीख...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -