मार्शलों ने लगातार 10वीं बार कपिल मिश्रा को किया बाहर
मार्शलों ने लगातार 10वीं बार कपिल मिश्रा को किया बाहर
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी दिल्ली की करावल सीट से बागी विधायक कपिल मिश्रा एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. इसबार जरूर उन्होंने अलग किया लेकिन सजा फिर वही. फिर से एक बार कपिल मिश्रा को दिल्ली विधानसभा से स्पीकर के आदेश पर मार्शलों द्वारा बाहर निकाल दिया गया. आपको बता दें मार्शलों के द्वारा निकाले जाने की ये लगातार 10वीं घटना है.

ज्ञात हो इससे पहले भी मंगलवार को विधानसभा सत्र में कपिल मिश्रा, हाल ही में चुने गए आप के राज्यसभा मेंबर सुशील गुप्ता के बारे में चर्चा करना चाहते थे. बुधवार के सत्र में भी कुछ ऐसा ही ड्रामा देखने को मिला, जब सत्र शुरू होने को था तो कपिल मिश्रा मुंह पे कपड़ा बांधकर और हाथ में पोस्टर लेकर पहुंचे थे जिसके बाद मार्शलों ने उन्हें बाहर भगा दिया.

बाहर आकर कपिल मिश्रा ने अपने बयान में कहा "आज मैं मुँह पर पट्टी बांध कर गया था. एक शब्द भी नही बोला और 2 मिनट भी मैं सदन में नही रहा और मुझे निकाल दिया गया. मैं राज्यसभा की सीटों पर जो सौदेबाजी हुई है उसका मुद्दा उठाना चाहता था मगर उसे लिस्ट ही नही किया गया. मैं बैनर उठाकर खड़ा हुआ और निकाल दिया गया." कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि आम आदमी की आवाज़ दबाने का काम चल रहा है. आज विधानसभा सत्र का 10 वा दिन था जिसमें कपिल मिश्रा को 10 वी बार बाहर किया

रजनीकांत को मिलेंगी सिर्फ 33 सीटें

झारखंड में खुलेंगी चुनावी पाठशालाएं

यूपी में आलू को लेकर सियासत जारी


.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -