आईबीएल में मैरीकॉम ने पंजाब पैंथर्स को दिलाई जीत
आईबीएल में मैरीकॉम ने पंजाब पैंथर्स को दिलाई जीत
Share:

 

देश की दिग्गज मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम ने गुरुवार को यहां अपना मुकाबला आसानी से जीत लिया हैं, जिससे पंजाब पैथर्स ने बांबे बुलेट्स को 5-2 से हराकर बिग बाउट मुक्केबाजी लीग में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। मैरीकॉम ने रियो ओलंपिक-2016 कांस्य पदक विजेता इंग्रीड लोरेना को 5-0 से हराया।

मनोज कुमार की पुरुषों के 69 किग्रा भार वर्ग में मुंबई के नवीन बोरा के हाथों हार ने पंजाब को झटका लगा था, परन्तु मैरीकॉम ने उसे शानदार वापसी दिलाई। इससे पहले पंजाब पैंथर्स के अब्दुल मलिक खालाकोव और पीएल प्रसाद ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई हैं।

युवा ओलंपिक चैंपियन अब्दुल मालिक ने पुरुषों के 57 किलोग्राम भारवर्ग में एशियाई खेलों के रजत पदक विजेता कविंदर बिष्ट को हराया। पीएल प्रसाद ओडिशा वॉरियर्स के खिलाफ पहले मैच में हार गए थे, लेकिन गुरुवार को उन्होंने अनंत चोपाड़े को हराकर वापसी की हैं। बुधवार को गुजरात जाइंट्स ने ओडिशा वॉरियर्स को 5-2 से हरा दिया था।

गुजरात के लिए सरिता देवी, मोहम्मद हुसामुद्दीन, अमित पंघल, राजेश नरवाल और आशीष कुमार ने अपने-अपने मुकाबले जीते थे। ओडिशा के लिए जेखांगीर राखमानोव और नमन तंवर ही मुकाबला जीतने में सफल रहे हैं।

भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 1-1 से बराबरी कर मैच किया ड्रॉ

South Asian Games:भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने श्रीलंका को 6-0 से दी मात, मिली दूसरी जीत

रोहन बोपन्ना कतर ओपन में लेना चाहते हैं भाग, कहा- 'एमआरआइ के बाद...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -