शादीशुदा महिलाओं को भूल से भी नहीं करना चाहिए यह काम वरना शनिदेव हो जाते हैं नाराज

आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि शनिदेव को न्याय का देवता माना जाता है. वह सभी के साथ न्याय करते हैं फिर वह आम इंसान हो या देवता. इसके अलावा आप जानते होंगे शनिदेव के मन्दिर में स्त्रियों की जाने की मनाही होती है. जी दरअसल इन सभी के अलावा कुछ ऐसे काम होते है जिन्हें अगर महिलाएं करती है तो शनिदेव उनसे नाराज हो जाते है. अब आज हम आपको उन्ही कामों के बारे में बताने जा रहे हैं. कहा जाता है अगर महिलाएं इन कार्यो को करती है तो शनिदेव का प्रकोप उनपर तेजी से आक्रमण करता है और वह परेशान हो जाती हैं. आइए बताते हैं.

* स्त्री को नहीं करने चाहिए काम: कहा जाता है शादी के बाद पति की इच्छा का पालन करना हर स्त्री का पहला धर्म होता है. ऐसे में कई बार स्त्रियाँ उनकी बात नहीं मानती हैं और वह जो कहते हैं उसे टाल देती हैं. इस कारण उनपर शनि देव क्रोधित हो जाते हैं और नाराज होकर उन्हें अपनी साढ़ेसाती दे देते हैं.

* कहते हैं शादी के बाद एक स्त्री के लिए उसका पति ही सबसे बढकर होता है लेकिन ऐसा होने के बाद भी कुछ एक स्त्रियाँ दुसरे पुरुषो के चक्कर में पडकर उनके साथ सम्बन्ध बना लेती है. जो गलत होता है. कहते हैं ऐसा काम करने वाली स्त्रियों से शनिदेव नाराज रहते है और उन्हें बुरा फल देते हैं.

* कहते हैं घर में स्त्री को सदा अपने से बडो का सम्मान करना चाहिए. वहीं कई बार कुछ स्त्रियाँ शादी के बाद अपने पति के अलावा किसी का भी सम्मान नही करती है और अपने से बड़ों को बुरा भला कहती हैं. ऐसे में जो स्त्रियाँ अपने घर में बड़े बुजुर्गो का अनादर करती है उन्हें शनिदेव का गुस्सा देखना पड़ता है.

धन बचाने के लिए जरूर अपनाएं विदुर नीति की यह बातें

आचार्य चाणक्य ने बताई है स्त्रियों की यह खूबियां, आज ही जान ले आप भी

मृत्यु से लेकर बुरा समय शुरू होने तक का संकेत देते हैं ऐसे सपने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -